‘शुभ मंगल सावधान’ का धांसू ट्रेलर निहारिये
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'दम लगा के हईशा' की सुपरहिट जोड़ी तो याद ही होगी आपको, जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेत्री भूमि पेडणेकर और अभिनेता आयुष्मान खुराना की. जो के एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के चलते खासा सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे की यह दोनों ही कलाकार अब अपनी आने वाली इस फिल्म के शूटिंग में व्यस्त हो गए है.

फिल्म का अभी हाल ही में एक धांसू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे आयुष्मान खुराना व भूमि का चटपटा सा लुक देखने को मिल रहा है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक आनंद एल रॉय है. आपको बता दे कि, भूमि पेडनेकर और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है.

सोशल मीडिया पर शुभ मंगल सावधान का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. इससे पहले फिल्‍म का टीजर लॉन्‍च हो चुका है. फिल्‍म के ट्रेलर की जानकारी इसके टीजर को शेयर करते समय दी गई थी. आपको बता दे कि इस फिल्म में एक बार फिर भूमि और आयुष्मान रोमांस करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म साऊथ फिल्म कल्याण समयाल साधम का हिंदी रीमेक है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -