Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Shubh Mangal Box Office : आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने मनाए अभिनेता आयुष्मान खुराना की फ़िल्म 'शुभ मंगल ज़्यादा सावधान' ने सिनेमाघरों में एक हफ़्ते का सफ़र पूरा कर लिया है। इसके साथ ही इस दौरान फ़िल्म  की रफ़्तार लगातार कम होती रही। वहीं आयुष्मान की पिछली कुछ फ़िल्मों के मुक़ाबले शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। इसके साथ ही  इस फ़िल्म से ज़्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन उम्मीदें परवान नहीं चढ़ीं। फ़िल्म पहले हफ़्ते में 50 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पायी है। 

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार को रिलीज़ के सातवें दिन शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने 2.62 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिसके साथ फ़िल्म का 7 दिनों का नेट कलेक्शन 44.84 करोड़ हो चुका है। 21 फरवरी को रिलीज़ हुई शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने पहले शुक्रवार को 9.55 करोड़ कमाये थे, हालाँकि शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 11.08 करोड़ जमा कर लिये थे। वहीं रविवार को भी कमाई बढ़ी और कलेक्शंस 12.03 करोड़ पर पहुंच गये थे। सोमवार को फ़िल्म ने 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

इसके साथ ही पांचवें दिन यानि मंगलवार को 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है, हालाँकि बुधवार को 2.62 करोड़ का कलेक्शन किया था।शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में होमोफोबिया पर चोट की गयी है, मगर मज़ाकिया अंदाज़ में। वहीं फ़िल्म में आयुष्मान के साथ जीतेंद्र कुमार यानि जीतू पैरेलल लीड रोल में हैं। इसके साथ ही जीतू को दर्शक वेब सीरीज़ के ज़रिए पहचानते हैं। इसके साथ ही गजराज राव और नीना गुप्ता ने जीतू के किरदार के माता-पिता के रोल निभाये हैं।वहीं  फ़िल्म को समीक्षकों ने भी अच्छी रेटिंग दी थी। इसके साथ ही सभी ने आयुष्मान खुराना के काम की जमकर तारीफ़ की। 

Thappad Box Office: ताकतवर फिल्म की हल्की शुरुआत, पहले दिन ये रहा कलेक्शन

कम बजट में 'द्रौपदी' का सन्देश पहुंच रहा दर्शको तक

इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' का नया सॉन्ग रिलीज़, जबरदस्त डांस करती नज़र आईं राधिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -