कोबरा के साथ कर रही थी उठापटक....किया गिरफ्तार
कोबरा के साथ कर रही थी उठापटक....किया गिरफ्तार
Share:

टेलीविजन की प्रख्यात अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री श्रुति उल्फत जो की अब मुश्किल में घिरती हुई नजर आ रही है. जी हाँ, गौरतलब है की अभी पिछले साल ही अभिनेत्री श्रुति उल्फत ने अपने एक वीडियो में कोबरा सांप के साथ में हमे नजर आई थी. तथा इसका एक वीडियो भी बनाकर उसे सोशल मिडिया पर उन्होंने शेयर किया था. साथ ही साथ यह भी पता चला है कि, साल 2016 में आये टीवी शो नागार्जुन के प्रमोशन के लिए कोबरा का वीडियो बनाया गया था.

अब इस मामले में अपनी कार्यवाही को करते हुए कुछ पशु कार्यकर्ताओं ने वन अधिकारियों से इसकी शिकायत दर्ज कराई थी. जिसपर मामला भी दर्ज किया गया था. जब इस बारे में जाँच की कार्यवाही को आगे बढ़ाया गया तो जांच में सामने आया कि ये वीडियो असली नहीं है. वन विभाग के अधिकारियों ने सोशल मीडिया से उस वीडियो को डाउनलोड कर फॉरेंसिक लैब भेजा था .

जब उसकी रिपोर्ट सामने आई हैं तो पता चला कि कोबरा असली था. अब इसके बाद हरकत में आते ही वन विभाग ने मामले में पहले इस अभिनेत्री को नोटिस भेजा व अपनी और से एक प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद अब जीव अधिनियम के उल्लंघन के मामले तहत श्रुति उल्फत के साथ एक एक्ट्रेस और 2 प्रोडक्शन मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है. सभी ने कबूला हैं कि वीडियो में दिखाई देने वाला कोबरा असली था. दावा किया गया कि ये कोबरा स्पेशल इफेक्ट के जरिये तैयार किया गया था.  

अब कपिल के शो पर ऋषि व नीतू का नजर आया खुल्लम खुल्ला....देखिये तस्वीरे

'दीया और बाती हम' फेम संध्या बींदणी का रैंप पर दिलकश अंदाज....Watch Pics

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -