ये जादू है जिन्न का में नजर आएगी यह अदाकारा
ये जादू है जिन्न का में नजर आएगी यह अदाकारा
Share:

टीवी का जाना माना रिएलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली श्रुति शर्मा की झोली में एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस शो के खत्म होते ही श्रुति शर्मा को 'गठबंधन' नाम का शो मिला था और इस शो से श्रुति को दर्शकों से खूब वाहवाही भी मिली थी। इसके तुरंत बाद ही श्रुति को मोनालिसा स्टारर 'नजर 2' में भी बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला था, परन्तु  लॉकडाउन के चलते हो रहे नुकसान की वजह से इस शो को बंद कर दिया गया था। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि श्रुति शर्मा को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल चुका है। वहीं  इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट की माने तो श्रुति शर्मा जल्द ही सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की श्रुति शर्मा इस सीरियल में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाली हैं। वहीं विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा स्टारर इस सीरियल में गुल खान जल्द ही श्रुति को इंट्रोड्यूस करवाने वाली हैं। इसके साथ ही इस सीरियल में विक्रम और अदिति की दमदार केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और लॉकडाउन के बाद मेकर्स अब इस सीरियल में नया मोड़ लेकर आने वाले हैं। वहीं लॉकडाउन से पहले इस सीरियल में सुरभि ज्योति के कैमियो ने चार चांद ही लगा दिया था और अब देखना होगा कि श्रुति शर्मा किस अंदाज में इस शो में जलवा बिखेरने वाली हैं। 

वहीं कुछ महीने पहले ही इस सीरियल के बंद होने की खबरें भी सामने आई थी। दरअसल इस सीरियल को बनाने में वीएफएक्स इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल किया जाता है और उम्मीद मुताबिक टीआरपी ना आने की वजह से मेकर्स को काफी नुकसान भी हो रहा था। प्रोड्यूसर गुल खान ने बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की थी। खैर, कुछ दिन बाद ही सीरियल की टीआरपी बढ़ी और देखते ही देखते इसने टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनानी शुरु कर दी थी, जिसके बाद से मेकर्स ने अपना प्लान ही बदल लिया है।

जैस्मीन भसीन ने बताया दिमाग को शांत और स्थिर रखता है योग

एरिका ने पहनी पार्थ समथान की जैकेट, तो फैंस ने दिया यह नाम

शिवांगी जोशी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बताया 'योग' करने का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -