इस एक्टर संग इंटिमेट सीन देते हुए बेकाबू होकर चिल्लाने लगीं थीं श्रुति सेठ!

Dec 18 2018 05:00 AM
इस एक्टर संग इंटिमेट सीन देते हुए बेकाबू होकर चिल्लाने लगीं थीं श्रुति सेठ!

टीवी शो शरारत से सुर्ख़ियों में आईं टीवी अभिनेत्री श्रुति सेठ का आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रुति ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी ओर उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. उन्होंने कई शोज में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं. आप सभी को बता दें कि श्रुति को धारावाहिक 'शरारत' से सबसे पहले पहचान मिली थी ओर इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. आप सभी ने श्रुति को 'क्यों होता है प्यार' और 'देस में निकला होगा चांद' शोज में देखा होगा इसी के साथ वह 'कॉमेडी सर्कस', 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे', 'कहानी कॉमेडी सर्कस की' में एंकर की भूमिका निभा चुकीं हैं.

वहीं इन सभी के अलावा उन्होंने 'फना', 'ता रा रम पम', 'राजनीति' 'माइ फ्रेंड पिंटो' जैसी कुछ फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी को बता दें कि श्रुति सेठ का जन्म आज ही के दिन साल 1977 को मुंबई में हुआ था ओर मुंबई से ही उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई और ग्रेजुएशन किया. इसी के साथ उन्होंने टीवी में अपने करियर की शुरुआत साल 2001 से डीडी मेट्रो पर आने वाले धारावाहिक 'मान' में खुशी किरदार की भूमिका से की थी ओर उसके बाद वह पॉपुलर हो गईं थीं. श्रुति उस समय काफी तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने अर्जुन रामपाल के साथ जमकर बोल्ड सीन दिए थे.

आप सभी ने श्रुति के साथ अर्जुन को फिल्म राजनीती में बोल्ड सीन देते हुए देखा होगा वहीं बताया जाता है कि इस सीन के दौरान श्रुति इतनी बेकाबू हो गईं थीं कि उन्होंने जोर जोर से चीखना शुरू कर दिया था. वहीं अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो श्रुति ही बता सकती है. श्रुति ने डेनिश असलम से शादी की है ओर दोनों अब अपनी खुशीभरी लाइफ जी रहे हैं.

अपने वेडिंग रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं पारुल चौहान

शिल्पा शिंदे ने लगाया विकास गुप्ता पर इतना बड़ा इल्जाम

बेघर होते ही अपने और सृष्टि के रिश्ते पर रोहित ने किया चौकाने वाला खुलासा