अक्षरा को लेकर रक्षात्मक है श्रुति

कमल हासन की बड़ी बेटी श्रुति अपनी छोटी बहन अक्षरा को लेकर बहुत ही प्रोटेक्टिव है। श्रुति ने तो बॉलीवुड मे अपने लिये एक अच्छी जगह बना ली है। श्रुति की छोटी बहन अक्षरा ने भी ‘शामिताभ’ फिल्म से बॉलीवुड मे अपना कदम रखा है। श्रुति हासन गैप स्टोर के शुभारंभ के लिये गई थी वहा उन्होने अपनी बहन के बारे मे ये सब कहा है। श्रुति ने कहा कि अक्षरा को लेकर वे बहुत रक्षात्मक है। 

अक्षरा ने आज तक जितनी भी उपलब्धियां प्राप्त की है उन सबके लिये मुझे उस पर बहुत गर्व है। श्रुति ने ये भी कहा कि वे उनकी बहन अक्षरा को आगे बढ़ते हुए देखना चाहती है जिससे उनके परिवार वालों को अक्षरा पर और ज्यादा गर्व हो। श्रुति और अक्षरा कमल हासन और सारिका की बेटियाँ है। कमल की दोनों बेटियो मे प्रतिभा कूट कूट कर भरी है। श्रुति फिल्मों मे तो अच्छा अभिनय करती ही है वे एक बहुत अच्छी संगीतकार भी है। 

अक्षरा भी फिल्मों मे आने के पहले निर्देशक के रूप मे काम कर चुकी है। वे कैमरे के पीछे बहुत सक्रिय रही है। श्रुति ने कहा कि बॉलीवुड मे आकर फिल्मों मे अभिनय करने का विचार उनका कभी नहीं था। श्रुति ने तमिल और तेलुगू फिल्मों मे भी काम किया है। श्रुति ने बॉलीवुड का हिस्सा बनने का कभी नहीं सोचा था। वे संगीत मे ही अपना करियर बनाना चाहती थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -