साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है 33 साल की यह मराठी अभिनेत्री
साड़ी में बहुत खूबसूरत लगती है 33 साल की यह मराठी अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने सेक्सी अवतार से सभी को घायल कर देती हैं. ऐसे में आज हम आपको एक मराठी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं जिसे देखते ही आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि इस अभिनेत्री की आयु 33 वर्ष है और ये दिखने में काफी खूबसूरत हैं, इन्हे देखकर लगता है कि कुदरत ने इन्हे बहुत फुर्सत से बनाया है. इस अभिनेत्री का नाम श्रुति मराठे है और श्रुति बचपन से ही अभिनय जगत में आना चाहती थी.

आपको बता दें कि श्रुति मराठे ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत सनाय चौघडे फिल्म से की थी और अपनी पहली फिल्म से ही इन्होने बेहद लोकप्रियता हासिल की है तथा दर्शकों ने श्रुति को बेहद प्यार दिया. वहीं इन्होने अनेक फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल में भी कार्य किया है और ये मराठी फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, व कन्नड़ फिल्मों में भी सक्रिय हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा है Hey #candidPhotography- @pixelpune इसमें वह रेड साड़ी में बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक अन्य फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Candids are my fav ! #baabyachalagnaDisturbing my frame with his whistle @gopalmaniyar इसमें वह ग्रीन साड़ी में मदहोश कर देने वाले पोज दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

BB13: ये चार सेलेब्स घर में कर सकते है एंट्री, घरवालों को मिलेगा स्पेशल टास्क

अमेज़न की इस साल की पहली वेब सीरीज आज हुई रिलीज, देखिये 'अफ़सोस'

BB13: इस वजह से सिद्धार्थ ने रश्मि को लगाया गले, क्या होगी दोनों के बीच दोस्ती?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -