खुद से 20 साल बड़े सलमान खान से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस
खुद से 20 साल बड़े सलमान खान से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ टॉलीवुड फिल्मों में भी बड़ा नाम कमाने वाली अभिनेत्री श्रुति हासन ने हाल ही में अपनी एक ऐसी इच्छा ज़ाहिर की है जिसे सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाए. टॉलीवुड के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन अपने से उम्र में 20 साल बड़े अभिनेता से शादी करना चाहती हैं. जी हां.... इस बात का खुलासा खुद श्रुति ने किया हैं.

हाल ही में हुए एक इवेंट के दौरान जब श्रुति से पूछा गया कि वो किस अभिनेता से शादी करना चाहती हैं तो इसके जवाब में श्रुति ने कहा कि, वो सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं और उन्ही से शादी भी करना चाहती है. आपको बता दें श्रुति की उम्र 32 वर्ष हैं और सलमान खान की उम्र 52 साल है. लिहाजा श्रुति सलमान से उम्र में पुरे 20 साल छोटी हैं.

श्रुति ने अपने करियर की शरूआत तेलगु फिल्मों से की थी. श्रुति एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक प्ले बैक सिंगर भी है. श्रुति की सिंगिंग के भी कई फैंस है. जब श्रुति मात्र 6 साल की थी तब से ही उन्होंने गाना शुरू कर दिया था. श्रुति संगीत सीखने के लिए कैलिफोर्निया ही गई थी. श्रुति ने साउथ इंडस्ट्री में तो कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन वो अब तक किसी अच्छी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई. खैर अब देखना तो ये है कि क्या सल्लू मियां श्रुति की इस इच्छा को पूरा कर पाते है या नहीं.

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

बच्चन परिवार में सबका पसंदीदा है ये भोजपुरी एक्टर, डाइनिंग टेबल पर होती है इनकी चर्चा

नागार्जुन के बेटे-बहु ने तय की बच्चा पैदा करने की तारीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -