शराब से पूरी तरह जकड़ गई थी यह एक्ट्रेस, ज़िंदगी को लेकर किया दिल दहला देने वाला खुलासा
शराब से पूरी तरह जकड़ गई थी यह एक्ट्रेस, ज़िंदगी को लेकर किया दिल दहला देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बहुत कम फिल्मों में आने के बाद भी हिट रहीं एक्ट्रेस श्रुति हासन का हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल के साथ ब्रेकअप हो गया है और इसकी खबरों के कारण वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उन्होंने बताया था कि यह उनकी लाइफ का अच्छा एक्सपीरियंस रहा और अब श्रुति एक ने चैट शो पर अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात की है.

जी हाँ, हाल ही में श्रुति ने कहा, ''मैं काफी समय तक व्हिस्की लवर थी. मैंने ब्रेक लिया और ये सबकुछ बंद करने का फैसला किया. ये मेरे लिए एक नया बदलाव है.'' वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या शराब छोड़ने की प्रक्रिया के दौरान उनके स्वास्थ्य पर कोई असर पड़ा था? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ''हां, वास्तव में मैं बीमार थी, लेकिन मैंने ये बात किसी को नहीं बताई.'' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, ''मेरा मानना है कि यह निजी मामला है और मैंने इसे अपने किसी फ्रेंड्स या आउटसाइडर से शेयर नहीं किया. मुझे मेडिकल प्रोसेस से गुजरना पड़ा और मैं खुद को ठीक करने की कोशिश कर रही थी.''

श्रुति एक दमदार अभिनेत्री हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आगे उन्होंने कहा, ''मुझे परवाह नहीं है कि दूसरे लोगों का क्या कहना है. मैंने एक साल का ब्रेक लिया क्योंकि मैं एक ही तरह की रोल किए जा रही थी. वास्तव में, मेरे पास अपने दर्शकों के साथ केवल एक प्रकार की कनेक्टिविटी है. मैं अब काफी अच्छी तरह महसूस करती हूं कि मेरे पास एक हेल्दी माइंड और एक हेल्दी शरीर है. मैं बाहरी दुनिया में चल रही हर चीज से डील कर सकती हूं.'' आप सभी को पता ही होगा श्रुति फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकीं हैं.

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी इस गाने के गुजराती संस्करण बनाने के लिए हुए मजबूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, यहाँ देखे

फिर मुश्किलों में घिरे सिंगर गुरदास मान, दुर्गा पूजा कमेटी ने दर्ज कराइ शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -