श्रुति ने अपने फोटोशूट में एक्सपोज़ किये प्राइवेट पार्ट्स
श्रुति ने अपने फोटोशूट में एक्सपोज़ किये प्राइवेट पार्ट्स
Share:

हाल ही में कई अदाकाराओं के फोटोशूट्स सामने आ रहे हैं जो किसी न किसी फैशन मैगज़ीन से रिलेटेड हैं. अभी हॉलीवुड की पॉप सिंगर रॉकस्टार रिहाना ने मशहूर मैगज़ीन GQ के लिए फोटोशूट करवाया, जिसे लोगों ने काफी पसदं किया और वह वायरल भी हो रहा है. उसी लिस्ट में ब्रिटिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन का नाम भी शामिल हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं. हमेशा से बोल्ड दिखने वाली एमी का इस फोटोशूट में भी बड़ा हॉट अंदाज़ सामने आया है.

अब उसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हो चूका हैं वो है टॉलीवूड के मशहूर एक्टर, निर्माता-निर्देशक कमल हसन की बेटी श्रुति हसन की बेटी का. बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी श्रुति ने हाल ही में फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए फोटो शूट करवाया है. साल 2018 के पहले महीने में ही उनका यह शूट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

श्रुति ने अपनी इस फोटोशूट की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट किया है. और सोशल मीडिया पर आते ही यह फोटोस तेज़ी से वायरल होने लगी. इन फोटोस को श्रुति के फैंस द्वारा काफी प्यार मिला रहा है और बहुत ही पसंद किया जा रहा है. इस फोटोशूट में श्रुति का हॉट अंदाज़ देखने को मिला है, जिसमे उन्होंने मरून कलर का कोट ओपन बटन के साथ पहना हुआ है. इस फोटो में उन्होंने कोट के बटन खोलकर अपने प्राइवेट पार्ट्स को एक्सपोज़ किया है. इन हॉट एंड बोल्ड फोटोस में श्रुति का एक नया ही अवतार देखने को मिला है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कटरीना का न्यू लुक हो रहा है वायरल

नेकेड होने के सवाल पर करण जौहर का जवाब

क्यों बहा रहें हैं शाहरुख़ खान इतना पसीना, वजह जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -