शादी के पहले ही बच्चे करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, इनसे चल रहा चक्कर
शादी के पहले ही बच्चे करना चाहती हैं ये एक्ट्रेस, इनसे चल रहा चक्कर
Share:

तमिल, तेलुगू और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. वो आज बॉलीवुड का भी जाना मन चेहरा बन चुकी हैं और लाखों उनके फैंस हैं. 6 साल की उम्र से संगीत की दुनिया में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री श्रुति ने बीते साल एक बड़ा बयान दिया था. इसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. उनकी इसी बयान के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

पहले आपको बता दें, श्रुति हासन साउथ सुपरस्टार कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका की बेटी हैं. फिलहाल श्रुति ब्रिटिश थिएटर आर्टिस्ट माइकल कसले को डेट कर रही हैं. खबर है कि वह माइकल से ही शादी करेंगी. लेकिन इसी पर उन्होंने बच्चों को लेकर एक बयान दिया है. एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा था, 'मैंने अभी शादी के बारे में नहीं सोचा है, लेकिन जब भी मुझे सही लाइफ पार्टनर मिलेगा तो मुझे शादी से पहले बच्चे करने में कोई दिक्कत नहीं हैं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मीडिया या बाकी की जनता मेरे बारे में क्या सोचती है'.

इससे ये पता चलता है कि वो बच्चे कभी भी कर सकती हैं. बता दें, माइकल लंदन में रहते हैं. कुछ दिन पहले श्रुति लंदन गई थीं जहां पर दोनों ने एक साथ काफी वक्त भी बिताया. माइकल से मुलाकात के बाद श्रुति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट भी लिखा. इस पोस्ट में श्रुति लिख रही हैं कि उन्हें माइकल की याद आ रही है. आपको बता दें, इससे पहले श्रुति का नाम क्रिकेटर सुरेश रैना,रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ भी जुड़ चुका है. इसके अलावा बता दें, बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुकी हैं श्रुति और इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं जो इन्हें फॉलो करते हैं. 

'चार बोतल वोडका' के बाद फिर जमने वाली है हनी-सनी की जोड़ी, इस रूप में दिखेंगी लियॉन

सारे जहाँ से अच्छा : शाहरुख़ के बाहर जाते ही इन दो एक्टर्स में लगी रेस, कौन बनेगा राकेश शर्मा

इस एक्टर की माँ ने कहा दुनिया को अलविदा, रो रो कर ऐसी हुई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -