Birthday Special : 'पापा की परी है एक्ट्रेस श्रुति हासन'
Birthday Special : 'पापा की परी है एक्ट्रेस श्रुति हासन'
Share:

तो आज है बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रुति हासन का बर्थडे। जी हाँ वही श्रुति जो साउथ से बॉलीवुड में आयी हैं और यहाँ आकर अपनी एक्टिंग से धमाल पर धमाल मचा रही है। श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में हुआ था। इनके पापा को तो आप जानते हैं ,जो बॉलीवुड में अपना नाम बना चुके है। वहीँ उनकी मम्मी, इन सब से दूर रहती ही हैं। श्रुति कमल हासन और सारिका ठाकुर की बेटी हैं।

श्रुति की खूबसूरती के बारे में क्या कहें ? उनकी ब्यूटी हमे कुछ कहने ही नही देती है। श्रुति हासन के साथ साथ उनका नाम भी उतना ही खूबसूरत है। और हो भी क्यों ना आखिर साउथ और बॉलीवुड के कमाल के एक्टर कमल हासन की बेटी हैं। अपने पिता की ही तरह ये भी अपनी पहचान अपनी बेहतरीन एक्टिंग से बना रही हैं। आखिर पापा की परी जो है श्रुति हासन। इनकी छोटी बहन अक्षरा हासन भी कुछ कम नही है। अपनी बहन की ही तरह ये भी खूबसूरत हैं।

वैसे तो इनका नाम श्रुति राजलक्ष्मी हासन है पर हमारे लिए श्रुति ही काफी है, और इनके बारे में आप जितना जानेंगे उतना कम है। क्या नही है ये ? सबसे पहले ये साउथ की फिल्मो काम किया करती थी यानि साउथ से श्रुति ने करियर की शुरुआत की उसके बाद बॉलीवुड में गयी। ये एक्ट्रेस के साथ साथ सिंगर, संगीत रचयिता और एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

अब ये तो आप जनते है ,इसे ज्यादा इनके बारे में और क्या कहेंगे। बहुत ही चुलबुली नेचर वाली हैं श्रुति हासन। और ये आप उनकी फिल्मों से जान गए होंगे। श्रुति अपनी करियर की शुरुआत सिंगिंग से की थी जैसी वो हैं वैसी ही और उतनी ही मधुर उनकी आवाज़ भी है। छोटी सी श्रुति ने अपने पापा को देखते हुए ही एक्टिंग में कदम रखा। जब वो सिर्फ 6 साल की थी तभी उन्होंने गाना शुरू कर दिया था।

जब उनके पापा चाची 420 में थी तब श्रुति की आवाज़ पहली बार सुनाई दी थी। श्रुति हासन अपने पापा के नक़्शे कदम पर चल रही हैं। इन्हें अपनी एक्टिंग के लिए कई अवर्ड्स भी मिल चुके है। श्रुति को सबसे पहले अपने पापा की फिल्म से ही कैमियो करने का मौका था। साथ ही इन्होंने अपनी फिल्मो से दर्शकों का दिल भी जीता। कई सारी फिल्मे कर ने के बाद श्रुति का नाम कई लोगों से जुड़ गया। जिसमें गाने कोलावरी डी के गायक धनुष, टॉलीवुड एक्टर सूर्या और मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना भी पीछे नही रहे। इनके अलावा श्रुति का अफेयर साउथ इंडियन एक्टर सिद्धार्थ के साथ था। जी हाँ, ये रहे थे श्रुति के खास लेकिन परेशानी के चलते दोनों अलग हो गए।

श्रेयस तलपड़े के जन्मदिन पर देखिये....उनकी फिल्म 'बाजी' का दमदार ट्रेलर

देखा जाए तो कभी हंसाती,कभी रुलाती', पूरी फिल्मी है बॉबी देओल की कहानी...

एक दशक बाद पाकिस्तान मेें मना किन्नर का Birthday

Birthday Special : 36 की हुई रिया, देखिये HOT तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -