विदेशी बॉयफ्रेंड संग शादी तक पहुंची थी श्रुति हसन की बात लेकिन हो गया ब्रेकअप
विदेशी बॉयफ्रेंड संग शादी तक पहुंची थी श्रुति हसन की बात लेकिन हो गया ब्रेकअप
Share:

साउथ के सुपर स्टार कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति का आज जन्मदिन है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है और लोग उन्हें खूब पंसद करते हैं। आपको बता दें कि श्रुति मॉडलिंग, एक्टिंग और डांसिंग में तो माहिर है और इसी के साथ ही वो बेहद अच्छी गायिका और एक इनोवेटिव म्यूजिक कंपोजर भी हैं। जी हाँ, श्रुति दिखने में काफी स्टाइलिश हैं और लोग उनके दीवाने हैं। आपको बता दें कि श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में हुआ था और वहां से उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई खत्म की और उसके बाद श्रुति ने मुंबई के सेंट एंड्रू कॉलेज से साइकोलॉजी की पढ़ाई की।

वहीं उसके बाद वह म्‍यूजिक सीखने के लिए कैलिफोर्निया भी गईं और श्रुति ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं जो आपने सुने ही होंगे। उन्होंने फिल्म 'चाची 420' में भी अपने पिता कमल हासन के साथ एक गाना गया था और मल्लिका शेरावत स्टारर फिल्म 'हिस्स' के लिए उन्‍होंने गाने लिखे हैं। आपको बता दें कि श्रुति ने इमरान खान के साथ फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में कदम रखा और इस फिल्म में वो डबल रोल में नजर आईं थीं। उनकी यह फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन वह हिट हो गईं और लोगों ने उन्हें प्यार दे दिया।

इस फिल्म के 'टाइटल ट्रैक 'आजमा लक आजमा' को श्रुति ने अपनी ही आवाज दी थी जो आपने सुना ही होगा। श्रुति ने फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' में भी उन्‍होंने एक अहम् भूमिका निभाई और आखिरी बार श्रुति फिल्म 'रमैया वस्तावैया' में नजर आईं थीं। श्रुति का अफेयर माइकल कोर्सेल संग रहा था और दोनों काफी समय तक साथ रहने के बाद अलग हो चुके हैं। श्रुति को फिल्मफेयर के 'बेस्ट डेब्यूटान्ट' अवॉर्ड से नवाजा गया है और उन्होंने 'ओ माय फ्रेंड', “3”, 'बलुपु', 'येवाडू' जैसी दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है।

इस साउथ एक्ट्रेस ने 60 वर्ष के व्यक्ति से की थी शादी, अब राजनीती से गहरा संबंध

तमन्ना अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी कोच का किरदार।।

रिलीजिंग के पहले लीकेद हुई साउथ मूवी डिस्को राजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -