कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश
कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश
Share:

हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर के खिलाफ महिला उत्पीडन के मामले ने इतना ज़ोर पकड़ा है कि अब धीरे-धीरे सभी पीड़ित एक्टर्स इसपर बोलते नज़र आ रहे हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड कास्टिंग काउच का मामला सभी जगह एक जैसा ही है. इसी मामले के चलते एक और एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करते हुए आवाज़ उठाई है. 

हाल ही में एक शो में शिरकत करने के दौरान एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन ने खुद के साथ हुए दुर्व्यवहार का पर्दाफाश किया और बताया कि, फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोड्यूसर ने उन्हें 4 और अलग-अलग प्रोड्यूसर के साथ एक्सचेंज होने को कहा था. श्रुति द्वारा इसका विरोध करने पर उन्हें फिल्म जगत में अच्छा रोल मिलना बंद हो गया.

श्रुति ने अपने लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि यह कोई पहली बार नहीं था जब वह कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी. इससे पहले भी श्रुति इसका शिकार बन चुकी हैं, जब वह 18 साल की थी. उन्होंने एक और बात शेयर करते हुए कहा कि, जब उन्होंने इस घटना के बारे में अपने डांस कोरियोग्राफर से बात की तब उन्होंने यही कहा की अगर वो यह सब चीज़ें हैंडल नहीं कर सकती, तो इस फिल्म लाइन को यही छोड़कर चली जाएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी

गनी भाई ने साधा नरेंद्र मोदी पर निशाना

इस टीवी एक्ट्रेस ने 'पद्मावत' को ठुकराकर साइन की 'मणिकर्णिका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -