कभी ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट गई थी श्रुति हासन, एक्ट्रेस को लग गई थी ये बुरी लत

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को भले ही बॉलीवुड में सफलता पाने में नाकामयाब रहीं हो, लेकिन वो अब भी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है। हिंदी सिनेमा के अलावा वो साउथ सिनेमा में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। ये सारी बातें उनके जन्मदिन के अवसर पर बता रहे हैं। उनका 28 जनवरी यानि आज 36वां जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन 1986 में तमिलनाडु के चेन्नई शहर में हुआ था। उनके बर्थडे के मौके पर उनकी लाइफ से जुड़ी बातें बता रहे हैं। तो चलिए  जानते हैं...   

श्रुति हासन मूवीज के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में रही हैं। एक वक़्त में उनका नाम इंडियन क्रिकेटर सुरेश रैना संग जुड़ा था। सुरेश रैना को श्रुति से प्यार हुआ था, लेकिन बोलाजाता है कि दोनों की रिलेशनशिप अधिक वक़्त तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए।

जिसके उपरांत ये खबरें आने लगी थी कि श्रुति हासन का नाम विदेशी ब्वॉयफ्रेंड माइकल कोर्सल को डेट कर रही थी। दोनों 2016 के उपरांत से रिलेशनशिप में आए थे मगर इनका रिलेशन भी अधिक वक़्त तक नहीं चल पाया और वो 2019 में अलग हो गए थे। जिसके उपरांत श्रुति ने एक साक्षत्कार में बताया था कि वो ब्रेकअप के उपरांत बुरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें शराब की लत लग गई थी। जिसके कारण से उनके करियर को भी बहुत हानि पहुंची थी।

हालांकि, माइकल के साथ ब्रेकअप के उपरांत अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके लिए ये बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा था। उन्होंने इस रिलेशनशिप में बहुत कुछ सीखा था। उन्हें हमेशा से ही एक अच्छे और सच्चे प्यार की तलाश रही है। उन्होंने इस चीज से बहुत कुछ सीखा था।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रुति हासन के करियर के बारें में बात की जाए तो उन्होंने 6 वर्ष  की आयु से ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ही एक सिंगर भी हैं। उन्होंने अपना पहला गाना 6 वर्ष की उम्र में पिता की फिल्म 'चाची 420' में गाया था। 

वरलक्ष्मी ने इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति और संदीप के साथ टीम बनाई

अल्लू अर्जुन ने एटली के साथ एक नई फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की

भामकलापम के वेब शो में यह एक्ट्रेस काम करेंगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -