प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज
प्रभु देवा और तमन्ना भाटिया के इस गीत के लिए श्रुति हासन ने दी अपनी आवाज
Share:

मशहूर अभिनेत्री श्रुति हासन ने प्रभु देवा और तमन्नाह भाटिया की आगामी फिल्म खामोशी में एक गीत के लिए अपनी आवाज दी है। "मुझे प्रभुदेवा सर ने निर्देशित किया है ... मुझे खुशी है कि वह फिल्म का हिस्सा हैं और जो इसे सुपर स्पेशल बनाता है, वह तमन्नाह है क्योंकि वह मेरे सबसे प्यारे दोस्तों में से एक है। मुझे उनकी फिल्म में गाने की खुशी है।" उसने कहा।

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

जानकारी के अनुसार 1997 में अपने पिता कमल हासन की लोकप्रिय फिल्म "चाची 420" में एक पार्श्व गायिका के रूप में अपनी संगीत यात्रा शुरू करने के बाद, श्रुति ने बाद में कई भाषाओं में विभिन्न नंबरों को क्रोन किया। ट्रैक कथित तौर पर फिल्म के विषय पर आधारित है।

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

इसी के साथ फिल्म में तमन्नाह एक मूक-बधिर लड़की और प्रभुदेवा की भूमिका में मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आएंगी। निर्देशक चकरी टोलेटी के साथ काम करने पर, श्रुति ने कहा, "हमेशा फिल्मों में गाने के लिए अपनी आवाज उधार देने से खुश हूं। चकरी एक निर्देशक है जिसे मैं वर्षों से जानता हूं और उन्होंने पहली फिल्म का निर्देशन किया था जिसके लिए मैंने संगीत तैयार किया था ... इसलिए यह विशेष है। " यह फिल्म 31 मई को रिलीज़ होने वाली है। इसमें भुमिका चावला और संजय सूरी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -