फैंस की नजरों में फिर समाई श्रुति हसन, सेक्सी तस्वीर में पहचानना मुश्किल
फैंस की नजरों में फिर समाई श्रुति हसन, सेक्सी तस्वीर में पहचानना मुश्किल
Share:

बॉलीवुड और टॉलीवुड (साउथ इंटस्ट्री) में सबसे हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री में से एक माने जाने वाली श्रुति हासन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक नए फोटो डाली है. जो कि खूब वायरल भी हो रही है और इसे अब खूब पसंद भी किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि उनके इस तस्वीर पर एक के बाद एक कमेंट्स आए जा रहे हैं. वहीं वे इसमें काफी सुंदर और सेक्सी भी नजर आ रही है. 

आज ही कुछ समय पहले ही साझा की गई इस फोटो पर उनके फैन्स द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. या यूं कहें की आते ही जा रहे हैं. श्रुति हासन को टॉलीवुड के अलाव बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है और इस नए फोटो में श्रुति हासन रेड कलर की ड्रेस के साथ रेड बोल्ड लिपस्टिक में देखीं जा सकती है.

ख़ास बात यह है कि फोटो में श्रुति हासन अपने तिरछे नैनों के बाण चलती हुई नजर आ रही हैं और जो कि उनके फैन्स को घायल करने के लिए ही काफी है. वहीं श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. श्रुति हासन अक्सर अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर करती हुई रहती हैं और श्रुति हासन की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग भी है. वहीं इंस्टाग्राम पर ही श्रुति हासन के तकरीबन 10.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो कि उन्हें खूब पसंद करते हैं. 

Collection : Avengers की तरह धमाकेदार कमाई कर रही John Wick 3

Malang : ग्रे शेड नहीं बल्कि ऐसा होने वाला है अनिल कपूर का किरदार

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

शहरुख के बेटे संग चंकी की बेटी का वीडियो वायरल, कर डाला यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -