पापा की 'वो' से उलझी श्रुति......
पापा की 'वो' से उलझी श्रुति......
Share:

अभी पूर्व में ही हमे बॉलीवुड के साथ ही साथ साउथ के भी दिग्गज अभिनेता कमल हासन के बारे में पता चला था कि वे 14 जुलाई को अलवरपेट में स्थित अपने आफिस में सीढ़ियों से अचानक फिसलकर गिर गए थे। इससे अभिनेता के पैर की हड्डी टूट गई थी। फिर बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. वैसे भी अभी कमल हासन व उनकी बेटी श्रुति अपनी आगामी फिल्म 'शाबाश नायडू' में व्यस्त है।

सुनने में आया है कि अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'शाबाश नायडू' के फर्स्ट शेड्यूल को मुसीबतों से गुजरना पड़ा है। कारण है फिल्म की एक्ट्रेस श्रुति हासन और उनके पिता कमल हासन की गर्लफ्रेंड गौतमी तड़ीमाला का झगड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में श्रुति और गौतमी का जमकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद पूरे दिन की शूटिंग रद्द करनी पड़ी। सूत्रों की मानें तो गौतमी 'शाबाश नायडू' में बतौर कॉस्टयूम डिजाइनर काम कर रही हैं। लेकिन श्रुति उनके डिजाइन किए गए कॉस्टयूम नहीं पहनना चाहतीं। इस बात का जिक्र वे कई बार कर चुकी हैं।

जब 'शाबाश...' के सेट पर श्रुति को गौतमी के डिजाइन किए कॉस्टयूम पहनने के लिए कहा गया तो वे भड़क गईं और दोनों का जमकर झगड़ा हुआ। फाइनली, पूरे दिन का शेड्यूल धरा का धरा रह गया। श्रुति हासन कमल हासन और उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस सारिका ठाकुर (1988-2004) की बेटी हैं। दोनों की एक बेटी और भी है, अक्षरा हासन। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -