अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है श्रुति हासन
अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में लगी हुई है श्रुति हासन
Share:

टॉलीवुड श्रुति हासन ने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को उनकी संगीत-निर्माण प्रक्रिया की झलक दी. दिवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को बताती है कि कैसे वह अपने संगीत बनाने और अपने गाने रिकॉर्ड करने के बारे में जानी जाती है. श्रुति हासन ने बताया हैं कि कैसे वह अपने गीतों के बारे में लिखती हैं, जहाँ उनके संगीत निर्माता स्टूडियो में तैनात हैं और जहाँ वे अपने गीतों को रिकॉर्ड करती हैं. अभिनेत्री सह गायिका ने मजाक में कहा कि वह अपने गाने रिकॉर्ड करते वक़्त अच्छा दिखना पसंद करती हैं. स्टनर श्रुति हासन अपने कैज़ुअल अवतार में खूबसूरत लग रही है.

अभिनेत्री सह गायक के प्रशंसकों और अनुयायियों को श्रुति द्वारा साझा की गई इस पोस्ट देखकर खुशी हुई. यदि बात की जाए वर्कफ़्रंट की तो श्रुति हासन आगामी फिल्मों क्रैक और लबाम में दिखाई देंगी. बहुप्रतीक्षित फिल्म क्रैक में मास महाराजा रवि तेजा मुख्य भूमिका में होंगे. पुलिस ड्रामा में श्रुति हासन की मुख्य भूमिका होने वाली है. कुछ  वक़्त पहले गोपीचंद मालिनी निर्देशन के फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया गया था. फिल्म को रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया था, लेकिन COVID 19 महामारी के कारण, लॉक डाउन शुरू हो गया और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया. सिर्फ इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि फिल्म निर्माण और निर्माण कार्य भी स्थगित किया जा चुका था.

फिल्म क्रैक के अलावा, श्रुति हासन विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म लाबाम में अभिनय करेंगी जो निर्देशक एस. पी. जननाथन द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म सुपर डीलक्स अभिनेता द्वारा समर्थित है. श्रुति हासन ने कथित रूप से उच्च प्रत्याशित नाटक के लिए एक गीत भी गाया है.

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -