श्रुति हासन ने शेयर की अपनी सुपरक्यूट सेल्फी
श्रुति हासन ने शेयर की अपनी सुपरक्यूट सेल्फी
Share:

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री श्रुति हासन फिलहाल अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह हाल ही में विजय सेतुपति स्टारर लाबम की शूटिंग के लिए चेन्नई गए थे। व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, वह हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए समय निकालती है जो सोशल मीडिया पर उनका अनुसरण करते हैं। हाल ही में, श्रुति ने खुद की एक प्यारी सी सेल्फी साझा की।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इमेज को कैप्शन दिया, "घुंघराले बाल.. केयर नहीं।" एक देख सकते हैं, अभिनेत्री शूटिंग के लिए जाने के दौरान सेल्फी क्लिक करने और नो-मेकअप लुक के साथ अपने समय का आनंद ले रही है।

वह हाल ही में रवि तेजा स्टारर क्रैक की शूटिंग के लिए हैदराबाद में थीं। आगामी तेलुगु फिल्म क्रैक का निर्देशन गोपीचंद मालिनी द्वारा किया गया है। श्रुति हासन उन अन्य सेलेब्स में से हैं जिन्होंने COVID-19 महामारी के बीच अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की है। इससे पहले, जब वह COVID 19 के बीच शूट को फिर से शुरू करती थी, तो श्रुति हासन ने सेट पर वापस होने का अपना अनुभव साझा किया। "यह निश्चित रूप से एक अजीब अनुभव है! बहुत ही वास्तविक। पहली बार में, मैंने लगभग छह महीने तक अकेले रहने के बाद एक शार्ट मूवी की शूटिंग की थी और मैं सोच सकती थी कि सेट पर वापस आना कितना अजीब था।" श्रुति पवन कल्याण की वापसी वाली फिल्म वकील साब में भी नजर आएंगी। हालांकि, अभिनेत्री को फिल्म में अपने हिस्से के लिए शूट करना बाकी है। फिल्म अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक की तेलुगु रीमेक है।

सुरिया ने सोरारई पोटरू की प्रशंसा करने पर महेश बाबू का किया आभार व्यक्त

इंदौर में मनाया गया प्राकृतिक चिकित्सा दिवस

एएसआई को 15 दिसंबर 2020 से इस दिन तक फोटोग्राफी शुल्क में छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -