पाना चाहते हैं श्रुति हासन जैसी स्किन तो इन टिप्स को करें फॉलो

श्रुति हासन (Shruti Haasan) की स्किन बहुत बेहतरीन है और उनके जैसी स्किन सभी पाना चाहते हैं। हालाँकि आपको शायद ही पता होगा कि वह स्किन को बेहतर बनाए रखने के लिए एडवांस रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट लेती हैं। जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था। आइए आपको बताते हैं एडवांस रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट के बारे में।


जानें क्या है एडवांस रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट- एडवांस रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट चेहरे को अंदर से हेल्दी बनाने में मदद करता है। जी दरअसल इसमें नियंत्रित तापमान में स्किन लेयर्स में गहराई से प्रवेश करते हुए टिशू को गर्म किया जाता है। इसी के साथ इससे कोलेजन, इलास्टिन और ग्राउंड सब्सटेंस को एक्टिव करने में मदद मिलती है। इसके अलावा इस ट्रीटमेंट के जरिए फाइन लाइन्स, रफ स्किन, लूज स्किन, मुहांसों के दाग-धब्बे, ओपन पोर्स आदि की समस्याओं को काफी हद तक ठीक किया जा सकता है। आपको बता दें कि एडवांस रेडियो फ्रीक्वेंसी ट्रीटमेंट करने के बाद चेहरे पर रिफ्रेशमेंट बढ़ जाता है और जबरदस्त ग्लो नजर आता है।

नेचुरल चीजों का करती हैं इस्तेमाल- एक इंटरव्यू के दौरान श्रुति ने बताया था कि वो स्किन पर ज्यादा से ज्यादा नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं। जी हाँ और फेस स्क्रब के तौर पर वो बेकिंग सोडा और नारियल तेल चेहरे पर लगाती हैं। वैसे आपको बता दें कि बेकिंग सोडा हर किसी की​ स्किन को सूट नहीं करता, इसके लिए आपको किसी एक्सपर्ट से बात कर लेनी चाहिए, उसके बाद ही आप इसका इस्तेमाल करें। वहीं इसके अलावा वो नेचुरल फेस मास्क भी डेली बेसिस पर इस्तेमाल करती हैं और कई बार वो चारकोल फेस मास्क भी लगा लेती हैं।


टैनिंग दूर करने के लिए- वहीं स्किन की टैनिंग को दूर करने के लिए श्रुति नारियल के तेल का तो इस्तेमाल करती ही हैं। इसी के साथ आलू के जूस और गुलाब जल को भी वह इस्तेमाल करती हैं।

बारिश में गुलाब जल के साथ चेहरे पर लगाए ये चीज, नहीं होगी चिपचिपाहट

डार्क सर्कल से छुटकारा पाने और अपनी त्वचा को चमकदार रखने के 10 तरीके

ढीली स्किन को टाइट कर देगी ये चीज, झुर्रियां और दाग-धब्बे हों जाएंगे गायब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -