जल्द ही इस एक्टर के साथ लीड रोल करती नज़र आ सकती है श्रुति हासन
जल्द ही इस एक्टर के साथ लीड रोल करती नज़र आ सकती है श्रुति हासन
Share:

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है. 1 लाख 90 हजार कोरोना पीड़ितों के साथ भारत अब पूरी दुनिया में 7वें स्थान पर आ गया है. ऐसे में कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के पास लॉकडाउन बढ़ाने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है. इस बीच बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी फिल्मों की शूटिंग पर अभी ताला लगा हुआ है. सभी डायरेक्टर्स और स्टार्स फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू करने के लिए सरकार से अनुमति मांग रहे हैं. इसके बावजूद डायरेक्टर्स अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट और इनके डायलॉग पर घर बैठे ही काम कर रहे हैं. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ के मशहूर डायरेक्टर बद्री वेंकटेश 1978 की कल्ट क्लासिक फिल्म 'अवल अप्पादिथान' (Aval Appadithaan) का रीमेक बनाने की पूरी तैयारी में हैं.

बद्री वेंकटेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने सोशल मीडिया पर चैलेंज लेते हुए अपनी भतीजी को जवाब दिया, जो एक अमेरिकी है कि फिल्म 'अवल अप्पादिथान' (Aval Appadithaan) का साउंडट्रैक आज भी मेरे साथ गूंजता है. उन्होंने इस दौरान श्रुति हासन को भी टैग किया था.' हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म के कॉपीराइट्स को लेकर कई मुद्दे हो सकते क्योंकि मैं नहीं जनता कि ये किसके पास हैं. सी रुद्रैया जो इस कल्केट क्लासिक फिल्म के स्क्रीनप्ले राइटर थे वो अब इस दुनिया में नहीं हैं और मुझे नहीं लगता कि उनकी बेटी, जो अमेरिका में है, वह इस बारे में कुछ भी जानती है. मैं इस फिल्म को फ्रेम बाय फ्रेम नहीं बनाना चाहता हूं. मैं नहीं चाहता हूं इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में मुझे किसी परेशानी का सामना करना पड़े. 

'अवल अप्पादिथान' के रीमेक के लिए साउथ एक्टर दलकीर सलमान, श्रुति हासन और सिम्बू का नाम सामने आ रहा है. अनन्थु द्वारा निर्देशित ओरिजिनल फिल्म में कमल हासन, रजनीकांत और श्रीप्रिया अहम भूमिका में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में श्रीप्रिय की भूमिका निभाने के लिए श्रुति हासन को संपर्क किया गया है, जबकि दलकीर सलमान और सिम्बू कमल हासन और रजनीकांत की भूमिका निभाएंगे.

जल्द ही इस फिल्म के रीमेक में एक साथ नज़र आएंगे सूर्या और यह कलाकार

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -