बेटियों ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई
बेटियों ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी कमल हासन को जन्मदिन की बधाई
Share:

आज यानी शनिवार, 7 नवंबर को एक्टर कमल हासन अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं इस दौरान उन्हें उनके फैंस और उनके अपनों से बधाइयां मिल रहीं हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं उनकी बेटी और फिल्म एक्ट्रेस श्रुति हासन। हाल ही में उन्होंने अपने पिता के जन्मदिन पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है जो दिल को छू लेने वाला है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ श्रुति ने पापा के साथ अपने बचपन का एक फोटो शेयर किया। इस फोटो में पिता कमल ने श्रुति को गोद में लिया हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan) on

आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए श्रुति ने लिखा है, 'मेरे बापू जी, अप्पा और सबसे प्यारे डैडी को हैप्पी बर्थडे। यह साल भी आपके सबसे अच्छे सालों की लाइब्रेरी में शामिल हो। दुनिया के लिए आपके पास जो कुछ है, उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।' वहीं श्रुति की बहन अक्षरा ने एक पोस्ट कर लिखा है- 'Happiest birthday to my friend, my amazing father, and a legend who has set the best example ; not just for me but millions of people। Happiest birthday my Bapuji।' वैसे कमल हासन के बारे में बात करें तो वह मल्टी टैलेंटड पर्सनैलिटी हैं। वह केवल एक बेहतरीन एक्टर ही नहीं बल्कि स्क्रीन राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan) on

उन्होंने अब तक 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है जो बेहतरीन रहा है। वैसे कमल ने तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है जो सभी को बहुत पसंद आईं हैं। वैसे अगर हम बात करें उनकी हिंदी फिल्मों के बारे में तो उन्होंने 'एक-दूजे के लिए', 'सनम तेरी कसम', 'जरा सी जिंदगी', 'सदमा', 'सागर', 'गिरफ्तार' और 'ये देश' जैसी फिल्मों में काम कर सभी का दिल जीता है।

इस कारण मनाई जाती है दिवाली से पहले छोटी दिवाली

कमल हासन के घर के बाहर जन्मदिन विश करने के लिए जुटी फैंस की भीड़, एक्टर ने कहा धन्यवाद

अब सरपंच को पद से हटा सकेंगे ग्रामीण, इस राज्य में पास हुआ 'राइट टू रिकॉल' विधेयक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -