अपनी शादी की बात पर कुछ इस तरह जवाब दिया श्रिया सरन ने
अपनी शादी की बात पर कुछ इस तरह जवाब दिया श्रिया सरन ने
Share:

साउथ की अदाकारा श्रिया सरन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रैंड Andrie Koscheev से मुंबई में चोरी छुपे शादी कर ली जिसकी जानकारी मीडिया को बाद में हुई. चोरी छिपे शादी की है या नहीं इस बात की जानकारी पक्की तौर पर नहीं मिली है क्योंकि उनकी शादी की एक भी तस्वीर सामने नहीं आयी है जिससे ये कहा जा सके कि दोनों ने शादी की है या नहीं.

अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, इस बात की जानकारी के लिए श्रिया को फ़ोन किया गया था लेकिन उन्होंने ये कहकर फ़ोन काट दिया कि उन्हें इस पर कोई बात नहीं करनी है ना ही कोई कमेंट देना है. इससे यही उलझन पैदा हुई है और सभी इस दुविधा में पड़ गए हैं कि उन्होंने वाकई शादी की है या नहीं.

कुछ समय से इनकी शादी की बात चल रही थी और बताया जा रहा था वो जल्दी ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर लेंगी. इस पर उनसे जब भी पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी बात करने से मना कर दिया. अब भी शादी की खबर तो मिली हैं, लेकिन श्रिया इस पर कोई जवाब नहीं देना चाहती हैं. उनके फैंस भी बेताब है न ये जानने के लिए कि उनकी शादी हुई है या नहीं.

श्रिया अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं जिसके बारे में वो किसी को भी नहीं बताना चाहती और ना ही उन्होंने सोशल मीडिया पर कोई भी तस्वीर अपने प्रेमी के साथ पोस्ट की है. इस बात की पक्की पुष्टि तब ही होगी जब श्रिया खुलकर सामने आएँगी.

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी

Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -