आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें
आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें
Share:

खबर आयी थी साउथ की खूबसूरत अदाकारा श्रिया सरन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी कर ली. लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं मल रहा था जिससे ये साबित हो सके कि उन्होंने शादी की है या नहीं. श्रिया से भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था. इससे और भी दुविधा हो गयी थी कि क्या वाकई श्रिया ने शादी कर ली है? तो हाल ही में श्रिया की शादी की तस्वीर सामने आयी है जिसे देखा जा सकता है और कहा जा सकता है श्रिया ने वाकई शादी कर ली है.

बता दें, श्रिया ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड Andrei Koscheev से मुंबई के लोखंडवाला अपार्टमेंट में 12 मार्च को शादी कर ली जिसमें सिर्फ बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी ही शामिल थे. ऐसा करके उन्होंने सभी को हैरान कर दिया. इस शादी में उन्होंने अपने कुछ ही रिश्तेदारों को शामिल किया था जिनकी मौजूदगी में शादी की गयी. इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है.

श्रिया कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं बता रही थी ना ही Andrei के साथ कभी भी पब्लिक में नजर आयीं. वो हमेशा ही अपनी निजी ज़िन्दगी को छुपा कर रखना चाहती थी जिससे किसी को पता न चले कि उनके जीवन में क्या चल रहा है.

बता दें श्रिया बॉलवुड की हिट फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इनकी एक्टिंग और खूबसूरती के कई दीवाने हैं जो इन्हें हर वक़्त फॉलो करना चाहते हैं. लेकिन फ़िलहाल आप भी देखिये श्रिया की ये खूबसूरत तस्वीरें जिसके लिए आप भी कब से इंतज़ार कर रहे थे.

अपनी शादी की बात पर कुछ इस तरह जवाब दिया श्रिया सरन ने

जानिए किसने कहा- कैमरे के पीछे बहुत ही अलग हैं रजनीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -