अजय देवगन की 'पत्नी' बॉयफ्रेंड से जल्दी ही करने वाली हैं शादी..
अजय देवगन की 'पत्नी' बॉयफ्रेंड से जल्दी ही करने वाली हैं शादी..
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नज़र आने वाली एक्ट्रेस श्रिया सरन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, हाल ही में ये जानकारी हासिल हुई है कि मार्च की 17, 18 और 19 को वो अपने बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव शादी के करने वाली हैं. आपको बता दे, एंड्रे स्पोर्ट्समैन के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं.

कहा जा रहा है कि श्रिया राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी जिसके लिए तैयारियां शुरू हो गयी हैं. लेकिन आपको बता दे, श्रिया सरन लगातार अपनी शादी की सुर्ख़ियों से खुश नहीं है. उनका कहना है कि वो एक एक्ट्रेस है तो उनसे सिर्फ उनकी फिल्मों के बारे में ही बात करें. शादी करना उनका पर्सनल मामला है जिसे वो मीडिया से शेयर नहीं करना चाहती.

वो मीडिया से कहती है कि उन्हें जो भी बात करनी है वो उनके करियर के बारे में ही बात करें. ये तो आप जानते हैं इन्हे साउथ की फिल्मों में काफी अच्छे से जाना जाता है और इन्होने  तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काफी काम किया है. लेकिन इसके अलावा वो हिंदी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. वहीँ खबर ये भी है कि 17 से 19 मार्च के बिच वो अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड से शादी कर लेंगी.

Priya Prakash : सामने आयी नेशनल क्रश की नयी तस्वीरें

#Ram16 : नयी फिल्म के लिए राम ने रखा ऐसा स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -