'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी
'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी
Share:

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रिया सरन ने हाल ही में गुपचुप शादी कर ली. कुछ दिनों से इनकी शादी की खबरें मीडिया पर छा रही थी, लेकिन श्रिया कभी भी इस पर खुल कर नहीं बोली. दरअसल, जब उनसे शादी के बारे में कहा गया तो उन्होंने ये कहकर बात को टाल दिया कि वो एक अभिनेत्री हैं तो उनसे सिर्फ फिल्मों की ही बात की जाए ना की उनकी निजी ज़िंदगी की.

इसी को छुपाते हुए उन्होंने अपने प्रेमी Andrei Koscheev से मुंबई के लोखंडवाला अपार्टमेंट में 12 मार्च को शादी कर ली जिसमें सिर्फ बॉलीवुड के मनोज बाजपेयी और शबाना आजमी ही शामिल थे. ऐसा करके उन्होंने सभी को हैरान कर दिया. ऐसे ही कई बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी मीडिया से छुप कर शादी की हैं जिसकी जानकारी बाद में ही मिली.

खबर ये है कि इस शादी में उन्होंने अपने कुछ ही रिश्तेदारों को शामिल किया था जिनकी मौजूदगी में शादी की गयी. एक अख़बार की रिपोर्ट में बताया गया है श्रिया ने हिन्दू रीतिरिवाज से ही शादी की है लेकिन इसकी कोई भी तस्वीर फ़िलहाल सामने नहीं आयी है जिसे देखा जा सके.

श्रिया कभी भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुले तौर पर नज़र नहीं आयी न यही उन्होंने इस रिश्ते के बारे में कभी बात की. अब इंतज़ार है उनकी तस्वीरों का जिन्हे वो शेयर करेंगी और मीडिया से खुल कर बात करेंगी.

Trailer : रिलीज़ से पहले ही हंगामा मचा रही भोजपुरी 'डमरू'

बालाकृष्ण अपने जन्मदिन पर शुरू करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -