फिल्म दृश्यम की एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाया हॉटनेस का तड़का
फिल्म दृश्यम की एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर लगाया हॉटनेस का तड़का
Share:

इन दिनों साउथ अभिनेत्री श्रिया सरन खूब सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में श्रेया काफी हॉट अंदाज में मस्त करती हुई नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि श्रिया सरन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और इन्हे शेयर कर उन्होंने लिखा है 23 degrees!!! Freezing water but Egypt is beautiful. Thank you for a lovely experience. Missed you @anupjkat @oneoceanonelove

इसमें वह वाकई में बहुत बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि श्रिया ने तेलगु फिल्मों में टैगोर फिल्म से डेब्यू किया था और टैगोर फिल्म के ब्लॉकबस्टर हिट हो जाने से श्रिया साउथ इंडिया टॉप लीडिंग एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगीं. अब उन्हें खूब पसंद किया जाता है. साल 2003 में श्रिया सरन ने फिल्म तुझे मेरी कसम से बॉलीवुड डेब्यू किया और इस फिल्म में उनके अपोजिट रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा नज़र आये थे जो आप सभी ने देखी ही होगी. श्रिया सरन साउथ इंडिया की टॉप एक्ट्रेस थीं लेकिन फिल्म शिवाजी द बॉस में रजनी कांत के अपोजिट आने के बाद श्रिया एक नेशन फिगर बन गयीं.

आज वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. श्रिया इन दिनों रशिया में अपने पति के साथ रह रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि श्रिया ने फिल्म दृश्यम में भी काम किया है इस फिल्म में वह अजय देवगन के अपोजिट उनकी पत्नी बनी थी और यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी.

कपिल की पत्नी ने अपनी सास को इस अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

मकर संक्रांति को लेकर 'लेडीज स्पेशल' की अभिनेत्रियों ने शेयर की अपनी यादें

इस मशहूर फिल्ममेकर के साथ काम करने का सपना देख रहे हैं श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -