श्रिया सरन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने नहीं देखी होंगी
श्रिया सरन की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीरें यक़ीनन आपने नहीं देखी होंगी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रिया सरन आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. श्रिया ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है. श्रिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म शिवजी से की थी. इस फिल्म से उन्होंने साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई थी. श्रिया के बर्थडे पर आज हम आपके लिए उनकी अब तक की सबसे खूबसूरत और हॉट तस्वीरें लेकर आए हैं.

श्रिया अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने हॉट लुक के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं. श्रिया अपने फैंस के लिए हॉट फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं. श्रिया की गिनती बॉलीवुड और साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है.

श्रिया ने बॉलीवुड में आखिरी बार अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम में नजर आई थी. श्रिया ने एक मैगज़ीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी करवाया था जिसकी तस्वीर चर्चा का विषय बन गई थी. श्रिया का कहना था कि ये फोटोशूट उन्होंने नहीं करवाया है बल्कि उनकी तस्वीर के साथ एडिटिंग की गई है.

श्रिया ने इसी साल 12 मार्च को अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचेव से शादी की थी. उनकी शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. जैसे ही श्रिया की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हर कोई देखकर हैरान हो गया.

खाली समय में पोर्न देखना पसंद करती हैं ट्विंकल

तो इस डर के कारण हर साल गणपति बप्पा को अपने घर लाते हैं सलमान

Omg... जैकलीन के इस लुक को देखकर आपकी भी आंखे भर आएंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -