एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू
एक्ट्रेस पर छाया पिंक बिकिनी का जादू
Share:

बॉलीवुड में जब भी कोई एक्ट्रेस एक जैसे कपड़े पहन लेती हैं तो सोशल मीडिया पर इनके चर्चे हो जाते हैं. कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सनी लियॉन के जैसी ही एक बिकिनी पहनी थी जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई थी. इसके अलावा भी वो अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन अभी अपनी बिकिनी को लेकर वो चर्चा में है. हम आपको दिखाने जा रहे हैं दिशा की एक ऐसी ही तस्वीर जिसमें वो बिकिनी पहने नज़र आ रही हैं.

पोस्टर के बाद बंद हुई यूपी CM आदित्यनाथ की बायोपिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर बिकिनी में फोटो क्लिक करवाती रहती हैं वैसे ही दिशा पटानी ने भी शेयर की है. आप देख सकते हैं दिशा ने पिंक कलर की लेसी बिकिनी पहनी हुई है जिसमें वो बेहद ही सेक्सी दिख रही हैं. इसमें आपको एक और बात बता दें, दिशा पटानी ने वैसी ही बिकिनी पहनी है जैसे एक्ट्रेस श्रिया सरन ने पहनी हुई है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इन दोनों के फोटो को और दोनों ही इस बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं. लेकिन बात करें खूबसूरती की तो श्रिया कुछ ज्यादा ही सेक्सी लग रही हैं.

फिर बॉलीवुड फिल्म को मात दे गई 'मिशन इंपॉसिबल'

आपको बता दें, श्रिया ने हाल ही में ये तस्वीर शेयर किया है जबकि दिशा की फोटो कई महीनो पहले शेयर कर चुकी हैं. दोनों की फोटो एक जैसी लग रही है और एक जैसी बिकिनी में दोनों ही कहर ढा रही हैं. फिल्मों की बात करें तो दिशा पटानी सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नज़र आने वाली है और कहा जा रहा है दिशा के कारण ही प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ दिया.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी

फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस भी हो चुकी है 'कास्ट‍िंग काउच' का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -