कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा ने इंस्टाग्राम पर दिखाया बोल्ड अवतार
कुमकुम भाग्य की प्रज्ञा ने इंस्टाग्राम पर दिखाया बोल्ड अवतार
Share:

चर्चित टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली श्रीति उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनका ऑफ स्क्रीन लुक उनके ऑन स्क्रीन लुक से ज्यादा अलग नहीं है। श्रीति को ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना बेहद पसंद है। वह किसी पार्टी या फंक्शन में भी इसी लुक में ज्यादातर नजर आती हैं। श्रीति झा को अभी तक आपने फुल स्लीव्स और साड़ी पहले ही देखा होगा। लेकिन हाल ही में इंस्टाग्राम पर श्रीति का बोल्ड अंदाज नजर आए।

पिछले कुछ दिनों से श्रीति का बदला हुआ अंदाज इंस्टाग्राम पर देखने को मिल रहा है। वह सिर्फ शर्ट में भी नजर आ रही हैं। श्रीति का यह अंदाज पहले कभी कहीं देखने को नहीं मिला है। इस फोटो में श्रीति ने चश्मा भी नहीं पहना हुआ है। वह अपने बेड पर बैठी हुई हैं। ऐसा लगता है कि वह नींद से बाहर ही नहीं आई हैं।

वह सिर्फ बेड पर एक टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है की श्रीति भी बॉलीवुड में एंट्री मारने की तैयारी इसलिए निर्माताओं निर्देशकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्होंने इस बोल्ड अवतार में इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें पोस्ट की है. और हो भी क्यों ना, हर कलाकार का सपना फिल्मों में काम करना होता है तो श्रीति पीछे क्यों रहे.

दर्शकों को पसंद आ रहा है बिगबॉस का इंडियावाला मनबीर

जल्दी ही शादी करने वाली है अक्षरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -