युथ कांग्रेस के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाए गए श्रीनिवास, सोनिया गांधी ने दी मंजूरी
युथ कांग्रेस के पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाए गए श्रीनिवास, सोनिया गांधी ने दी मंजूरी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की युवा इकाई के अंतरिम अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी को बुधवार को संगठन का पूर्णकालिक अध्यक्ष बना दिया गया है।
पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की तरफ से जारी किए गए बयान के अनुसार, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने श्रीनिवास को तत्काल प्रभाव से युवा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त करने को मंजूरी प्रदान की है।

बता दें कि गत वर्ष युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद से केशव चंद यादव द्वारा इस्तीफा दिए जाने के बाद श्रीनिवास को संगठन का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद से श्रीनिवास सरकार विरोधी प्रदर्शनों और सामाजिक कार्यों में काफी एक्टिव रहे हैं, जिस कारण पार्टी आलाकमान ने उन्हें पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाया है।

पूर्णकालिक अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद श्रीनिवास ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ''मुझ पर विश्वास जताने के लिए मैं सोनिया जी और राहुल जी का धन्यवाद करता हूं। हम युवा कांग्रेस के जरिए युवाओं की आवाज उठाने, संगठन को मजबूती देने और कांग्रेस की विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगे।'' वहीं, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और सोशल मीडिया प्रभारी वैभव वालिया ने दीपक खत्री, सुमित दुबे, केके शास्त्री, मनु जैन और राज पटेल को संगठन का राष्ट्रीय संयोजक (सोशल मीडिया) बनाया गया है।

संयुक्त राष्ट्र महासभा के विशेष सत्र को संबोधित करेंगे विश्व नेता

फिल्म सिटी पर बोले सीएम योगी, कहा- कुछ छीनने नहीं आया हूँ, ये ओपन मार्केट कंपटीशन है...

सुशील मोदी को राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी: नीतीश कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -