ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी भाभी
ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं उनकी भाभी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को तो आप जानते ही हैं लेकिन उनकी भाभी के बारे में आपको भी नहीं पता होगा. आज हम उनके ही बारे में बताने जा रहे हैं. ये तो आप जानते है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे टॉप और सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री है. ये जानकर आपको भी हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की भाभी भी उनसे कुछ कम नहीं है. ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में टॉप पर आती है. लेकिन उनकी भाभी भी कुछ ऐसी ही हैं. 

ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी उतनी ही ज्यादा खूबसूरत हैं जितनी की वो खुद हैं. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के बड़े भाई भी है जिनका नाम आदित्य रॉय है. आदित्य रॉय मर्चेंट नेवी में कार्यरत है. उनकी पत्नी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी का नाम शिमा है, जो बेहद सुंदर है. ऐसा कहा जा सकता है कि शिमा किसी भी मामले में अपनी ननद यानी ऐश्वर्या राय बच्चन से कम नहीं है. ऐश्वर्या राय की भाभी शिमा ने साल 2009 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. 

लेकिन आपको बता दें, फिलहाल वो एक गृहणी है वो अपने परिवार और बच्चों का ध्यान रखती है. लेकिन मीडिया के सामने ज्यादा नहीं आती हैं. यानि वो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म फन्ने खां थी. इसमे अभिनेता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ दिखाई दी थी. इसके बाद वो मणिरत्नम की फिल्म में नजर आने वाली है.

रणबीर-अर्जुन के बीच दिखीं ख़ास बॉन्डिंग, फुटबॉल खेलते आए नजर

'Sadak 2' में बहन आलिया के साथ शूटिंग पर बोली पूजा भट्ट

Super 30 : 100 करोड़ तक पहुंची ऋतिक की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -