दुर्भाग्यवश स्पिनर्स का मैच में बोलबाला नहीं रहा : दिनेश चंडीमल
दुर्भाग्यवश स्पिनर्स का मैच में बोलबाला नहीं रहा : दिनेश चंडीमल
Share:

कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और श्रीलंका के बीच हुए टेस्ट मैच सीरीज का पहला मैच ड्रा हो गया है. रोमांचित भरे मैच का अंत काफी निराशाजनक रहा. दोनों ही टीमों के बीच खेल अच्छा चल रहा था लेकिन ख़राब रौशनी के चलते अम्पायर ने खेल ड्रा पर समाप्त कर दिया. भारत के कप्तान विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि श्रीलंकाई टीम ने बेहतरीन खेल दिखाया. उन्होंने खेल में प्रदर्शन का श्रेय श्रीलंकाई टीम को भी दिया. वही श्रीलंका के कप्तान दिनेश चंडीमल ने खेल के बारे में बताते हुए कहा कि, "इस तरह की परिस्थिति में टॉस बहुत महत्वपूर्ण होता है. हमने अच्छी प्रतिस्पर्धा दी. आखिरी सेशन के अलावा हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा. दुर्भाग्यवश आखिरी के 10-15 ओवरों में दबाव काफी बढ़ गया था, अन्यथा हमने अच्छी क्रिकेट खेली."

वही श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने भी मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था. लकमल की तारीफ करते हुए चंडीमल ने कहा कि, "लकमल ने अविश्वसनीय प्रदर्शन किया. पिछले एक या दो सालों में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. वो ऐसे गेंदबाज हैं, जिन पर कप्तान भरोसा कर सकता है." वही हेराथ की बल्लेबाजी के बारे में पूछने पर चंडीमल ने कहा कि, "रंगना फाइटर हैं. दुर्भाग्यवश स्पिनर्स का मैच में बोलबाला नहीं रहा. वो आगे के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे."

चंडीमल आगे कहते है कि, "हमें यह सीखना है कि दूसरी पारी में किस अंदाज में खेलना है. संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ भी हम दूसरी पारी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके थे. अगर हम अपनी यह कमी दूर कर ले तो निश्चित ही बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

दिल्ली में मारिया शारापोवा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

कुश्ती में मेरठ की पूजा ने साक्षी मलिक को दी कड़ी टक्कर

'विश्व बाल दिवस' पर सचिन ने बच्चो को दी कुछ इस तरह की सीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -