हैदराबाद के पुराने शहर में निकली श्री सीताराम की शोभायात्रा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Apr 14 2019 04:20 PM
हैदराबाद के पुराने शहर में निकली श्री सीताराम की शोभायात्रा, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

हैदराबाद : हैदराबाद के पुराने शहर में रामनवमी के अवसर पर धूमधाम से श्री सीताराम की शोभायात्रा निकाली गई है। रविवार सुबह श्रीरामवनमी के मौके पर सीतारामबाग, राणी अवंतीबाई मंदिर से होते हुए शोभायात्रा निकाली गई। गौलीगुडा स्थित हनुमान व्यायामशाला तक चली इस शोभायात्रा में श्रीराम उत्सव समिति, बजरंग दल और जन प्रतिनिधी के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया।

पुलिस ने किसी भी किस्म की अप्रिय घटना को रोकने के लिए कड़े इंतज़ाम किए हैं। संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। करीब पांच हजार पुलिस शोभायात्रा की सुरक्षा के लिए तैनात कर दिया गया है। करीब डेढ़ लाख श्रद्धालु शोभायात्रा में शामिल होने का अनुमान जताया जा रहा है। शोभायात्रा के मार्ग पर सीसीटीवी के माध्यम से निगरानी रखी गई है। साथ ही 24 घंटे काम करने वाले कंट्रोल रूम को स्थापित किया गया है।

अतिरिक्त आयुक्त शिखा गोयल की अगुवाई में तीन डीसीपी, चार डीएएसपी, 28 इंस्पेक्टर, 38 एसआई, 46 हेड कांस्टेबल, 86 कांस्टेबल, दो टीयर गैस स्क्वैड, 13 अतिरिक्त पुलिस प्लाटून को यात्रा के मार्ग पर तैनात कर दिया गया है। दूसरी तरफ नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने आदेश जारी किया है कि शोभायात्रा के दौरान किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए जरुरी कदम उठाया जाए। साथ ही रविवार सुबह से सोमवार सुबह तक इलाके की शराब दुकानों को बंद रखने का भी आदेश दिया गया है।

खबरें और भी:-

भारत ने निर्णायक कदम उठाकर तीव्र आर्थिक विकास के लिए रखी मजबूत नींव : दास

रविवार को पेट्रोल और डीजल के रेट में हुई बढ़ोत्तरी दर्ज

विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने सचिव को दिये, जेट एयरवेज से संबंधित मुद्दों की समीक्षा करने के निर्देश