कानून बनाकर हो सकता है श्री राम मंदिर का निर्माण
कानून बनाकर हो सकता है श्री राम मंदिर का निर्माण
Share:

इलाहाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र ने एक महत्वपूर्ण बयान दिया है। जिसमें उन्होंने अयोध्या के श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर संसद में कानून बनाने का एक विकल्प सुझाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आम सहमति, न्यायालय के निर्णय या फिर संसद के कानून बनाकर अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के वायदे की बात कही थी। कलराज मिश्र ने उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान को लेकर यह बात कही, कि वे बेतुके बयान देते रहते हैं। उन्हें कुछ भी बोलने की आदत है।

उल्लेखनीय है कि आजम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अंडरवर्ल्ड के डाॅन दाऊद इब्राहिम की भेंट को लेकर चर्चा की थी। इन आरोपों को केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने निराधार बताया है। जिन लोगों ने आजम खान को मंत्री बनाया है उन्हें यह विचार करना चाहिए कि उन्हें किस तरह का निर्णय लेना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी आज अपने इस वायदे पर कायम है। 

उन्होंने श्री राम मंदिर के निर्माण को लेकर कहा है कि यदि आवश्यकता पड़ती है तो संसद से कानून तैयार करवाकर मंदिर निर्माण का रास्ता स्पष्ट किया जाएगा। मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि इलाहाबाद में आयोजित हुए माघ मेले में विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार से संसद का संयुक्त सत्र निमंत्रित कर मंदिर निर्माण कर नियम बनाने की मांग की गई है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -