'श्री कृष्ण' बना भारती-हर्ष का गोला, इंटरनेट पर छाया VIDEO
'श्री कृष्ण' बना भारती-हर्ष का गोला, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपने बेटे लक्ष्य उर्फ गोला के साथ वक़्त गुजारने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। भारती और हर्ष को गोला को अलग-अलग कॉस्ट्यूम में तैयार कर उसकी तस्वीरें खींचना पसंद है। अब कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर दोनों ने गोला को बाल गोपाल बना दिया है। 

भारती ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को देखा जा सकता है। 3 महीने का लक्ष्य पापा हर्ष के साथ खेल रहा है। हर्ष उसे खूब प्यार-दुलार कर रहे हैं। वीडियो में लक्ष्य के क्यूट हावभाव किसी का भी दिल पिघला सकते हैं। कपल ने बेटे को भगवान कृष्ण की ड्रेस पहनाई हुई है। इसके साथ ही उनके माथे पर मोर पंख भी बांधा गया है। इस लुक में गोला बहुत क्यूट लग रहा है। गोला का यह वीडियो वायरल हो गया है।

वीडियो साझा करते हुए भारती ने लिखा, 'हर चीज के लिए शुक्रिया।' वीडियो को देखते ही प्रशंसक खुश हो गए हैं। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़-सी आ गई है। हर कोई लक्ष्य पर प्यार लुटा रहा है। गायिका नीति मोहन ने कमेंट किया, लड्डू बच्चा है ये। छोटा सा कान्हा इतना प्यारा।' एक शख्स ने लिखा, गोला, हर्ष का चश्मा लेना चाहता है।' इसी तरह कई लोगों ने गोला पर अपना लुटाया है।

RRR के कुल बजट से भी दो गुना ज्यादा 'बिग बॉस 16' की फीस ले रहे है सलमान खान!

नहाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली तस्वीर, इंटरनेट पर मची सनसनी

बिपाशा-देबिना के बाद इस एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी, दूसरी बार बनने जा रही माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -