टीवी पर पुराने शोज ने जीता दर्शको का दिल
टीवी पर पुराने शोज ने जीता दर्शको का दिल
Share:

लॉकडाउन के चलते टीवी पर पुराने शोज का बोलबाला है। इसके अलावा नए एपिसोड्स ना होने की वजह से लगभग हर एक चैनल ने अपने पुराने शोज को दोबारा टेलीकास्ट शुरु करने का फैसला लिया था। वहीं ऐसे में बीते कई हफ्ते से टीआरपी लिस्ट में भी काफी बदलाब देखने को मिला है। इसके अलावा  रामानंद सागर की 'रामायण' खत्म होने के बाद से ही अब टीआरपी लिस्ट में 'श्रीकृष्णा' का ही दबदबा है। वहीं 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट हमारे हाथ लग चुकी है और इस बार भी दूरदर्शन के इस शो ने बाजी मारी है। 
 
श्री कृष्णा
आपकी जानकारी के लिए बता दें की बीते हफ्ते की तरह ही श्री कृष्णा ने एक बार फिर से बाजी मार ली है। वहीं इस हफ्ते भी ये शो पहले पायदान पर विराजमान है।  
 
महाभारत
स्टार प्लस के इस शो को इस बार भी दर्शक बड़े ही चांव से देख रहे हैं। इसके अलावा 3.5 प्वॉइंट के साथ ये शो इस बार दूसरे पायदान पर है।
 
विष्णुपुराण
1.8 प्वॉइंट के साथ ही इस शो को 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में तीसरा नम्बर मिला है।  
 
देवों के देव महादेव
शानदर स्पेशल इफेक्ट के चलते इस शो ने दर्शकों के दिलों में खास जगह पाई थी।वहीं  लॉकडाउन के बाद इस शो को दोबारा शुरु किया गया है और इस बार भी लोग इस शो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस हफ्ते इस शो को 1.7 प्वॉइंट मिला है।
 
बाबा ऐसो वर ढूढो
दोबारा टेलीकास्ट होने के बाद से विक्रांत मेसी का ये शो फिर से दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा इस शो की बदौलत जूही असलम ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। वहीं इस हफ्ते 1.5 नम्बर के साथ ये शो पांचवे पायदान पर है। 

सुनील ग्रोवर ने चुराए जोक, तो फैंस ने कही यह बात

शलभ के साथ शादी नहीं करना चाहती थी काम्या पंजाबी

टीना दत्ता ने देवदास की ‘पारो’ बन शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -