'माय नाम इज लखन' के नए पोस्टर में धमाकेदार नजर आए श्रेयस तलपड़े
'माय नाम इज लखन' के नए पोस्टर में धमाकेदार नजर आए श्रेयस तलपड़े
Share:

इन दिनों टीवी सतासर बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं तो बॉलीवुड स्टार्स टीवी पर. जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने टीवी पर डेब्यू करने की ठान ली है और वह जल्द ही टेलिविजन पर डेब्यू करने जा रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उनका शो एक फनी शो होने वाला है और उसका नाम होगा ''माय नाम इज लखन.'' खबरों के अनुसार इस शो में वह एक गुंडे की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं और यह शो सब टीवी पर आने वाला है. वैसे अभी तक यह खबर नहीं आई है कि इस शो का प्रसारण कब से होगा लेकिन जल्द ही यह शो आने वाला है. इस शो के अब तक कई प्रोमो आ चुके हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे.

 

हाल ही में अपने शो के बारे में बात करते हुए श्रेयस ने कहा, 'मैं लखन का रोल प्ले कर रहा हूं जो एक डॉन के लिए काम करने वाला लोकल गुंडा है. वह अपनी जिंदगी से पूरी तरह खुश और संतुष्ट है. हालांकि उसकी जिंदगी में कुछ ऐसा घटित होता है जिससे वह पूरी तरह बदल जाता है.' बीते दिनों ही श्रेयस ने अपने इस टीवी सीरियल का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Bhari padega apanse Tashan...Becojj My Name Ijj Lakhan...#SabTv par #SabKayTvPar #MyNameIjjLakhan @sabtv

वहीं आगे बात करते हुए श्रेयस ने बताया कि उन्हें इस शो का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और इसीलिए उन्होंने इस सीरियल के लिए हां बोला. और उन्होंने बताया कि भले ही सीरियल में उनका किरदार लखन एक गुंडा है लेकिन वह दिल का बहुत अच्छा है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि यह शो लोगों को कैसा लगता है.

सामने आया शर्लिन चोपड़ा के गाने का बहुत ही बोल्ड पोस्टर

बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -