बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर अब कर रहा है टेलीविजन डेब्यू
बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर अब कर रहा है टेलीविजन डेब्यू
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी के कई स्टार्स बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड की कई हस्तियां टीवी की तरफ अपना रुख मोड़ रही हैं. जी हाँ, जहाँ एक ओर टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड में जा रहीं हैं वहीं कई स्टार्स टीवी इंडस्ट्री में आ रहे हैं और उन हस्तियों में एक नाम शामिल हो गया है श्रेयस तलपड़े का. आने वाली खबरों के अनुसार श्रेयस बहुत जल्द टीवी सीरीज 'माई नेम इज लखन' में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वह इस नए शो के साथ टीवी पर अपना डेब्यू कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Talpade (@shreyastalpade27) on

आने वाली खबरों के अनुसार सोनी सब पर 'माई नेम इज लखन' से श्रेयस टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. बताया गया है कि इस सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स की है जो समाज में बदलाव लाने की कोशिश करता है. वहीं बीते दिनों दिए गये एक बयान में श्रेयस ने कहा, "मैं माई नेम इज लखन के साथ टेलीविजन पर शुरुआत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं लखन की भूमिका निभाने जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को टेलीविजन पर इस तरह के नए-नए प्रोग्रेसिव मजेदार कॉमेडी देख कर अच्छा लगेगा."

आप सभी को बता दें कि शो की कहानी लखन के पिता के साथ उसके वैचारिक मतभेद को लेकर बताई गई है और लखन के पिता दशरथ को मानते ​​हैं जो दुनिया में सबसे बेहतर हैं, जबकि लखन का मानना ​​है कि इस वक्त पर केवल कठिन सघंर्ष ही लोगों को जीवित रख सकता है. आप सभी को बता दें कि यह शो 2019 में आने की उम्मीद जताई जा रही है.

शादी के बंधन में बंधा 'इश्कबाज' का यह एक्टर, सामने आई सभी तस्वीरें

प्रियंका को छोड़ अब इस एक्ट्रेस को देसी गर्ल के नाम से पुकारने लगे लोग

दीपक संग डांस करते हुए राखी ने तोड़ी अश्लीलता की सभी हदें, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -