शादी के बंधन में बंधे राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी श्रेयस गोपाल

भारतीय टीम (Indian Cricket team) के ऑलराउंडर और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan royals) के स्टार खिलाड़ी श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने शादी कर ली है। जी हाँ, बीते 25 नवंबर को उन्होंने अपनी लॉन्ग-टर्म गर्लफ्रेंड निकिता (Nikitha Shiv) के साथ शादी की है और अब दोनों के शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। इन दोनों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि, दोनों ने इसी साल की शुरुआत में सगाई की थी। फिलहाल शादी के फोटोज में गुलाबी रंग की चुन्नी और बनारसी साड़ी में निकिता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल ने बीते बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव के साथ सात फेरे लिए हैं, और शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। आप देख सकते हैं इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा कि '24।11।2021 साथ ही हैशटैग में 'निकी ने हां कह दिया' (#NikisaidYas) का भी इस्तेमाल किया। अब सोशल मीडिया पर शादी के ये फोटोज सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता शिव बेंगलुरु में आदित्य बिड़ला ग्रुप के ब्रांड लुई फिलिप की ब्रांड और मार्केटिंग मैनेजर हैं। इसी के साथ वह BAR Episodes की फाउंडर हैंऔर The Mana Network की सीईओ भी हैं।

दोनों बेंगलुरु के रहने वाले है और एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनों ने कई सालों तक एक-दूजे को डेट किया और फिर शादी के बंधन में बंध गए। अगर हम श्रेयस गोपाल के बारे में बात करें तो, उन्होंने इस साल आईपीएल में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। वहीं 3 मैचों में उन्होंने एक भी विकेट वो नहीं लिया लेकिन इससे पहले 48 आईपीएल मैचों में उन्होंने 48 विकेट झटके हैं और 171 रन बनाए हैं।

अपनी शादी के दिन भरे मंडप में राणा दग्गुबाती ने की थी ऐसी हरकत, उड़ गए थे सबके होश

जैकी भगनानी संग सात फेरे लेंगी रकुल प्रीत सिंह!, कहा- 'मेरी शादी होगी...'

अनोखी रस्म: भांजे की शादी में 2 बोरो में लाखों रूपए लेकर पहुंचे मामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -