सैयद मुश्ताक अली टी-20 : मुंबई ने किया दिल्ली को आठ विकेट से पराजित

नई दिल्ली : विस्फोटक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की नाबाद अर्धशतकीय पारी और सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 76 रन की नाबाद भागीदारी से मुंबई ने शनिवार को यहां सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट सुपर लीग ग्रुप बी मैच में दिल्ली को एक ओवर रहते आठ विकेट से पराजित किया।

शेन वॉर्न ने सुझाया आईडिया, इस तरह लगा सकते हैं विराट कोहली पर लगाम

कुछ ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्मुक्त चंद ने 22 रन का योगदान दिया। मुंबई के लिए गेंदबाज तुषार देशपांडे ने 19 रन देकर चार विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन किया। फिर मुंबई ने यह लक्ष्य 19 ओवर में दो विकेट पर 148 रन बनाकर आसानी से हासिल कर लिया। श्रेयस अय्यर ने 47 गेंद में पांच चौके और एक छक्के से नाबाद 53 रन की अहम पारी खेली। श्रेयस और सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 76 रन की नाबाद साझेदारी निभाकर टीम को छह गेंद रहते जीत दिलाई। टीम के लिए जय बिष्टा ने 39 रन का योगदान दिया।

अपने पहले शतक से उत्साहित उस्मान ख्वाजा ने कहा कुछ ऐसा

कर्नाटक ने की शानदार गेंदबाजी 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के नवनीत सैनी और नीतिश राणा को एक-एक विकेट मिला। वही उधर इंदौर में कर्नाटक ने कसी गेंदबाजी की बदौलत शनिवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी सुपर लीग ग्रुप बी मैच में उत्तर प्रदेश को दस रन से शिकस्त दी। कर्नाटक ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 149 रन बनाकर सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। उसके लिए रोहन कदम 35 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे, उनके अलावा मयंक अग्रवाल ने 33 रन का योगदान दिया।

IND vs ENG : रोमांचक मुकाबले में एक रन से हारी भारतीय महिला टीम

टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने से पाक को लगी मिर्ची, ICC से की शिकायत

जीबी बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे 6 भारतीय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -