सिंगापुर एयरलाइन्स पर भड़कीं यह मशहूर गायिका, कर डाला ऐसा ट्वीट
सिंगापुर एयरलाइन्स पर भड़कीं यह मशहूर गायिका, कर डाला ऐसा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं मिलने के कारण चर्चाओं में आ चुकी है और वे इसे लेकर एक एयरलाइन्स पर भड़क गई हैं. श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर गुस्सा भी इसके लिए जाहिर किया है. 

बॉलीवुड सिंगर श्रेया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "मुझे लगता है कि @SingaporeAir नहीं चाहती है कि म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में बैठे. खैर, धन्यवाद. सबक सीखा." लेकिन दूसरी ओर श्रेया के गुस्से भरे ट्वीट के बाद एयरलाइन ने भी उनसे माफी मांग ली है. उन्होंने सिंगर के ट्वीट पर रिप्लाई किया है कि- हैलो श्रेया, जो हुआ उसके लिए सॉरी. क्या हम आपकी परेशानी के बारे में अधिक जानकारी लें सकते हैं और आखिरी बार हमारे कॉलीग्स ने क्या सलाह दी? धन्यवाद.

आपको इस बात से अवगत करा दें कि बीते दिनों श्रेया घोषाल कपिल शर्मा संग ट्विटर टॉक को लेकर चर्चा में रही थीं. वहीं श्रेया ने ट्विटर पर एक पत्रकार से कहा था कि वह जल्‍द ही उनके शो पर नजर आएंगी. इस पर कपिल ने श्रेया से उनके शो पर आने के लिए कहा और साथ ही कहा था कि वो 4 साल से उनका शो पर इंतजार कर रहे हैं. इस पर श्रेया ने कहा था कि जरूर कुछ करते हैं. आप तो जानते हैं मैं वैरागी टाइप्स हूं.

मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचे शाहिद कपूर, सामने आया वैक्स स्टेचू

फिर अनिल कपूर ने किया हिंदुस्तान का नाम रोशन, 'यूरोप डे' समारोह में मिलेगा खास सम्मान

Kabir SIngh : किसिंग सीन के सवाल पर रिपोर्टर पर भड़के शहीद कपूर

दिनेश विजान की 'शिद्दत' की स्टार कास्ट हुई फाइनल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -