'चीट इंडिया' की एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा
'चीट इंडिया' की एक्ट्रेस ने इमरान हाशमी के बारे में किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

इमरान हाशमी की आगामी फिल्म 'वाय चीट इंडिया' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने हाल ही में बताया कि वो इस बात से बहुत खुश है कि वो इमरान की फ़िल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है. आपको बया दें इमरान हाशमी को लीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है और उनकी फिल्मों का संगीत हमेशा से ही सभी को खूब पसंद आया है.

श्रेया ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान ये बताया कि उनकी पहली ही फिल्म का म्यूजिक हिट होगा, इस बात की उन्हें संतुष्टि है. इस बारे में श्रेया कहती है कि, 'जब भी इमरान हाशमी की कोई फिल्म आती है, आपको पता चल ही जाता है कि गाने तो अच्छे ही होंगे, तो मैं बहुत खुश हूं, मेरी पहली फिल्म में मुझे अच्छे गाने मिलने वाले है. मैं बहुत खुश हूं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्म वाय चिट इंडिया भारत के शैक्षणिक व्यवस्था पर आधारित है जिसमें कई सारे कॉम्पिटेटिव एंट्रेंस एग्जाम के दौरान होने वाले गड़बड़झाला को दर्शाया गया है.

पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर फिल्म मेकर्स ने इसकी तारीख बदलकर इसे 18 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की है. फिल्म रिलीज से महज आठ दिनों पहले ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म के शीर्षक को लेकर आपत्ति जताई है. जी हाँ... जिसके बाद फिल्मकारों ने चीट इंडिया का नाम बदलकर वाय चीट इंडिया कर दिया.

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

इमरान हाशमी की 'चीट इंडिया' के नाम में हुआ बदलाव, ये है फिल्म का नया नाम

इस नई-नवेली एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने को बेताब हैं इमरान हाशमी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -