Nach Baliye 9 : रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस ने मारा राहुल महाजन को थप्पड़ और फिर..
Nach Baliye 9 : रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस ने मारा राहुल महाजन को थप्पड़ और फिर..
Share:

टीवी का रियलिटी शो नच बलिए 9 के ग्रैंड प्रीमियर में कुछ ही दिन बाकी है. इसका सभी इंजतार कर रहे हैं. फैन इससे जुडी एक एक जानकारी के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही एक बड़ी जानकारी सामने आई है. इसके पहले बता दें,  इस ग्रैंड प्रीमियर को और भी धमाकेदार बनाने के लिए टीवी की कई बड़ी हास्तियां नच के मंच पर परफॉर्मेंस देने वाली हैं, उन्हीं में से एक है एक्ट्रेस श्रेनु पारिख (Shrenu Parekh) और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की जोड़ी. इन्ही से जुडी जानकारी सामने आई है. 

आपको बता दें, श्रेनु और राहुल नच के मंच पर परफॉर्मेंस देने वाले हैं, लेकिन रिहर्सल के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने राहुल महाजन को थप्पड़ मार दिया. आपको बता दें, ऐसा तब हुआ जब श्रेनु पारिख और राहुल महाजन  ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर रिहर्सल कर रहे थे, जिसमें डांस के दौरान एक कॉमिक एक्ट दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था, लेकिन एक्ट्रेस ऐसा करने से हिचकिचा रही थी. लेकिन राहुल ने कहा कि वो बिना चिंता किये मार सकती हैं ताकि वो रियल लगे. इसी के बारे में श्रेनु ने जानकारी दी.  

एक्ट्रेस श्रेनु ने शेयर किया, “यह एक मजेदार अनुभव था. एक्ट, परफॉर्मेंस और रिहर्सल के साथ बहुत मज़ा, लेकिन ये थोड़ा दर्दनाक भी था. राहुल महाजन मुझे से कह रहे थे कि चलेगा तू थप्पड़ मार कोई परेशानी नहीं और ईमानदारी से कहूं मैंने आखिरी शॉट में उन्हें थप्पड़ मार दिया, लेकिन वह काफी सपोर्टी  है. यह दिलचस्प होगा क्योंकि बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न होंगे और इस साल का नच एंटरटेनिंग होगा.’ तो ये डांस देखने के लिए आपको भी करना होगा थोड़ा इंतज़ार.  

Nach Baliye 9 : अपने एक्स के साथ काम करने पर बोली उर्वशी..

टीवी की हॉट नागिन बनी 'नच बलिये 9' की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -