श्रेनु पारेख के इस वीडियो ने बरपाया इंस्टाग्राम पर कहर
श्रेनु पारेख के इस वीडियो ने बरपाया इंस्टाग्राम पर कहर
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में श्रेनु बहुत ही क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. उनके फैंस को उनका ये क्यूट अवतार काफी पसंद आ रहा है और सभी इसकी तारीफें कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि क्यूट वीडियो में श्रेनु पीले रंग के कुर्ते में नजर आ रही हैं और बाकी इश्कबाज की और एक्ट्रेस हैं. वैसे वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं जो सभी को पसंद आते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shrenu Parikh (@shrenuparikhofficial) on

उनके वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. फिलहाल जो वीडियो शेयर किया है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Can it be more soothing?! @pariichoudhary वहीं एक तस्वीर अपनी दोस्त के साथ शेयर कर उन्होंने लिखा है As much as these pictures are LIT, hope our new year too is LIT @dearmansi And as much as clueless we are in these pictures hope our new year doesn’t begin with so much confusion!But that’s the beauty of it! इसमें वह वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल श्रेनु के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.

वह आए दिन इश्कबाज की शूटिंग के दौरान कई वीडियो बनाती हैं और फिर उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं. बीते दिनों भी उनका कॉमेडी वीडियो काफी वायरल हुआ था जहाँ दुल्हन के लाल जोड़े में गौरी यानी श्रेनू श्रेनू पारिख और भव्या यानी मानसी श्रीवास्तव मस्ती करते हुए नजर आईं थीं.

इस एक्ट्रेस को बिकिनी में देखते ही उड़े फैंस के होश

बिग बॉस ने बना दी इस लड़की की जिंदगी, आज है सबसे हॉट

सलमान के कहने पर जसलीन ने किया यह काम, सुनकर लगेगा आपको झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -