पहली बार साड़ी में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें
पहली बार साड़ी में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें
Share:

टीवी की बहुत ही सिम्पल और सेक्सी अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने हाल ही में साड़ी पहनकर सभी को मदहोश कर दिया है. श्रेनु पहली बार साड़ी में नजर आईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को पसंद आया है. श्रेनु टीवी के शोज में सिम्पल लुक्स में नजर आती है लेकिन रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं जो आप उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. जी दरसल श्रेनु टीवी शो 'Ishqbaaz' में नजर आ चुकीं हैं और वह शो की पॉपुलर बहु गौरी के किरदार में नजर आ चुकीं हैं इस नाम से उन्होंने घर-घर में जगह बनाई है.

श्रेनु पारीख अक्सर ही हॉट बोल्ड अवतार में नजर आ जाती है अपनी तस्वीरों से हॉटनेस बिखेर देती है और इस बार साड़ी में तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है About last night, @transmediaawards .I guess LAMBOO RASTOO eventually leads u to ur destination!Winning Best Debut Actor( female) was a great moment and keeps me hungry for winning even more!Here’s to many more gujarati films!STYLED BY :- @nehaadhvikmahajan .OUTFIT :- @kalighataindia .JEWELLERY :- @harshisjewellery इसमें वह खिताब अपने नाम कर गईं हैं और हाथ में लेकर खड़ी हैं. इसी के साथ वह साड़ी में बहुत हॉट दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

श्रेनु इंस्टाग्राम पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर इनके 1 मिलियन फॉलोवर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है वह अपने फॉलोवर्स के लिए इंस्टाग्राम पर आए दिन नई सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं और वीडियो भी अपलोड करती हैं.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

Video: साड़ी पहनकर स्टेज पर थिरकीं सपना चौधरी, फैंस को नहीं आया पसंद

खूबसूरत दुल्हन बनकर सुरभि चंदना ने उड़ाई फैंस की नींदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -