जल्द इस शो में नजर आने वाली है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
जल्द इस शो में नजर आने वाली है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख के बारे में एक शानदार खबर सामने आई है. जी हाँ, उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. मिली खबरों के अनुसार जल्द ही श्रेनु निर्माता दीप्ति कलवानी के नए शो में आदर्श बहू के रूप में नजर आने वाली हैं. श्रेनु को आप सभी ने 'इस प्यार को क्या नाम दूं?..एक बार फिर' शो में देखा होगा. वहीं अभी तक शो का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन जल्द ही वह नए शो में नजर आने वाली हैं.

श्रेनु स्टार प्लस के मशहूर शो 'इश्कबाज' और 'दिल बोले ओबेरॉय' का भी हिस्सा रह चुकी हैं और इस शो में वह खूब पसंद की गईं हैं. हाल ही में इस बारे में बयान देते हुए श्रेनु ने कहा, "मैं 'बढ़ो बहू' की निर्माता दीप्ति कलवानी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. उनके पिछले प्रोग्रेसिव शो की तरह यह भी अलग तरह का और अन्कन्वेंशनल पारिवारिक ड्रामा है. मैं एक अच्छी व आदर्श बहू का किरदार निभा रही हूं."

इसी के साथ मिली खबरों के अनुसार जैन इमाम, अयूब खान, तन्वी डोगरा और परीक्षित साहनी जैसे कलाकारों के भी इस शो से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है. आप सभी को याद हो बीते दिनों श्रेनु काफी चर्चा में थीं वह भी अपनी तस्वीरों के कारण. वह खूबसूरत दुल्हन की तरह सजी बहुत खूबसूरत नजर आती हैं और आए दिन वह अपनी दुल्हन वाली तस्वीरों को शेयर करती हैं.

पैसों के लिए संबंध बना चुकी है यह एक्ट्रेस, आज भी आते हैं ऑफर लेकिन...

अपनी शादी की सभी रस्मों में मुस्कुराती रहीं लाडो 2 की पलक जैन

'निमकी मुखिया' के बब्बू सिंह बंधे शादी के बंधन में, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -