श्रेनु पारीख की माँ ने भेजा इन टीवी स्टार्स को तोहफा

Jun 14 2019 09:00 PM
श्रेनु पारीख की माँ ने भेजा इन टीवी स्टार्स को तोहफा

इन दिनों आप सभी हैंडसम हंक ज़ैन इमाम को स्टार प्लस के शो एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में कबीर मित्तल के रूप में देख रहे होंगे. वह अपने शानदार अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं और उनकी सह-कलाकार तन्वी डोगरा हैं, जो शो में काव्या मित्तल की भूमिका निभा रही हैं. वहीं हाल ही में दोनों कलाकारों को श्रेनु पारिख की माँ से एक उपहार मिला, जिसके बाद तन्वी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी में पोस्ट किया. आप देख सकते हैं यहाँ तन्वी के इंस्टाग्राम का वीडियो है जो उन्होंने शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IWMBuzz (@iwmbuzz) on

वहीं जैन ने अपने सेट से एक फोटो शेयर कर लिखा है #promotions#pressconference #udaipur Running through the storms and what notDay well spentThanks for the acceptance peopleStay tuned वहीं तन्वी ने एक तस्वीर अपलोड कर लिखा है Thankyou for all your love to Kavya & Kabir Let me know in the comments how did you like today's episode of Ek Bhram Sarvagun Sampanna #ekbhramsarvagunsampanna

इस शो में तन्वी एक ऐसी बहु बनी है जो अपने परिवार को बचाने में लगी रहती है. वहीं एक फोटो और शेयर कर तन्वी लिखती हैं Posted @withrepost • @starplus Kavya runs to Mittal family's rescue! Will she save them from Janhvi's intentions?#EkBhramSarvagunSampanna, Mon-Fri at 7pm, only on StarPlus and Hotstar :- http://bit.ly/EkBhramSarvagunSampanna आप सभी को बता दें कि इस शो में श्रेनु पारीख एक नेगेटिव किरदार में नजर आ रहीं हैं और वह बुरी बहु बनी है.

पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस