जान्हवी का किरदार खूब याद करती हैं श्रेनु पारीख

टीवी शो 'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' को लोग इन दिनों बहुत कम पंसद कर रहे हैं इस कारण शो की स्टोरी को बदल दिया गया है. ऐसे में शो में श्रेनु पारिख नजर आ रहीं हैं और वह सबको मनोरंजित कर रही हैं. वहीं शो में वह जान्हवी मित्तल का किरदार निभा रहीं हैं और अब कहानी के नए संस्करण में वह पूजा अवतार में नजर आएंगी. जी हाँ, अब यह शो कबीर (ज़ैन इमाम) के सामने पेश की जा रही जान्हवी उर्फ ​​पूजा के साथ एक परिवर्तन से गुजरेगा, जब वह मित्तल परिवार के खिलाफ बदला लेने में सफल होगी.

जी हाँ, इस बारे में श्रेनु ने कहा, "मैं बस इतना कह सकती हूं कि कहानी ने बहुत बड़ा मोड़ ले लिया है.जान्हवी अपना बदला हासिल करेगी, जो एक शानदार घड़ी होगी.यह पूरी तरह से नया मोड़ होगा.प्रोमो में देखा गया है, पूजा के रूप में जान्हवी बाद में मित्तल के घर में आ जाएगी.इसलिए सही बहू होने से, वह वास्तविक व्यक्ति बन जाएगी जो बदला लेना चाहती है.जाहिर है, दर्शकों को पहले दिन से ही उसके असली रंग का पता चल गया था.लेकिन यह परिवर्तन मित्तल के लिए एक बड़ा झटका होगा." वहीं आगे उन्होंने कहा "हां, नए रूप के बारे में, हम पूजा के लिए एक अलग आभा और पूरी तरह से अलग व्यक्तित्व बनाना चाहते थे.जान्हवी ने जो कुछ भी चित्रित किया वह एक बहाना था वह वह लड़की नहीं थी जिसे उसने होने के लिए पेश किया था. इसलिए यह लुक में बदलाव आया है जिसे आप प्रोमो में देख सकते हैं."

इसी के साथ आगे जब उनसे पूछा गया कि जान्हवी की भूमिका निभाने से खुद को पूजा के लुक में बदलना कितना आसान था? तो उन्होंने कहा "ईमानदारी से, मुझे जान्हवी की याद आती है, अब मैं पूजा निभा रही हूं. मुझे जान्हवी का किरदार निभाने में बहुत मजा आया.मुझे यह नया चरण पसंद है और मुझे खुशी है कि मुझे एक ही शो में पूरी तरह से एक नया शेड निभाने को मिला है."

मोटापे के कारण बर्बाद हुआ इस एक्ट्रेस का करियर, अब ऐसी हो गई हालत

आर्मी अफसर बनने के लिए खूब उत्साहित हैं जेनिफर विंगेट

फैन पावर कैम्पेन की विनर बनी मोनालिसा, फैन से को की वीडियो कालिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -